नशेड़ी पिता ने बेटी को चप्पलों से पीटा, मां ने वीडियो बनाकर किया वायरल

कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक कलयुगी पिता की दरिंदगी का मामला सामने आया है. कहते हैं बेटियां पापा की परी होती हैं, लेकिन ये कलयुगी पिता अपनी बेटी के लिए किसी दरिंदे से कम नहीं है. मामला कानपुर के विधु थाना क्षेत्र का है, जहां एक मां ने अपनी बेटी के साथ पति द्वारा की गई दरिंदगी का वीडियो बनाकर पुलिस (Police) को सौंपा, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा गिरफ्तार कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक आरती शुक्ला के पति राजेश शुक्ला अक्सर अपनी बेटी को बेरहमी से पिटाई करते थे. इस पर उन्होंने कई बार अपने पति को समझाने का प्रयास किया, लेकिन पति बेटी को आए दिन पीटता था. आरोप है कि शराब का लती राजेश अपने कुछ मित्रों को घर बुलाकर शराब पिलाता था. इतना ही नहीं वह बेटी से अपने दोस्तों के साथ गलत संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था. ऐसे में जब बेटी विरोध करती थी तो पिता नशे में धुत होकर उसकी बेरहमी से पिटाई करता था. बार-बार हो रही पिटाई के बाद आखिरकार पत्नी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
वायरल वीडियो में राजेश अपनी बेटी को चप्पल से बेरहमी से पीट रहा है. वीडियो बनाने के बाद पीड़ित आरती शुक्ला ने बेटी के साथ हो रही पिटाई का वीडियो पुलिस को सौंपा. जिसके बाद थाना अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने वीडियो के आधार पर आरोपी राजेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पकड़े गए राजेश शुक्ला उल्टा मां और बेटी पर बदचलनी  का आरोप लगा रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी हिरासत में है और मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button