Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना फिर एक बार तैयार

आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बहुत जल्द रिलीज़ होगी। फिल्म का ट्रेलर आते ही लोगों में काफी उत्साह था।

आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। दर्शकों के दिलों में पहले से ही इसके पहले हिस्से ने जगह बना ली है. अब आयुष्मान अपनी अदाएं दिखाने के लिए फिर से तैयार है।

शानदार अभिनेता ने लीक से हटकर भूमिकाओं से अपने करियर की शुरुआत की और फिर सफलतापूर्वक नए जमाने के सिनेमा के पोस्टर बॉय बन गए। हालाँकि, ड्रीम गर्ल की कहानी फ्रैंचाइज़ी आयुष्मान की मुख्य शैली से बहुत अलग थी। फिल्म ने दर्शकों को बहुत पसंद आया और ब्लॉकबस्टर बन गई।

व्यवसायिक कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी आयुष्मान खुराना इस फिल्म से बॉलीवुड के एकमात्र व्यवसायिक कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी एक्टर बनने जा रहे हैं। हाल ही में आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में खुशी व्यक्त की। इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी फिल्मोग्राफी में कॉमेडी फ्रेंचाइजी होगी। सच कहूँ तो, यह मेरे साथ अचानक हुआ। सौभाग्य से, मैंने केवल मनोरंजक और अधिक से अधिक लोगों से जुड़ने वाले लेखों की तलाश की है! ड्रीम गर्ल फ्रैंचाइज़ी देखने का अवसर मुझे मिला, और यह मेरे लिए बहुत सही साबित हुआ क्योंकि यह एक बहुत अलग विषय था, जिसे आज के हीरोज ने अभी तक आजमाया नहीं था।

लीक से बचना चाहते हैं फिल्म अभिनेता ने आगे कहा कि एक कलाकार के रूप में उन्हें हमेशा जेनुइन रहना पसंद है और लोगों के सामने अलग विचार लाना पसंद है। ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी से इतना प्यार लोगों ने किया है। ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर रिएक्शन से पता चलता है कि हम पूरी तरह से तैयार हैं और सही राह पर हैं।

लोगों ने इस फ्रेंचाइजी की हर प्रमोशनल तकनीक पसंद की है। आयुष्मान ने कहा कि दर्शक ड्रीम गर्ल 2 को भी बहुत पसंद करेंगे। पूरी टीम ने फिल्म को मनोरंजक बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि लोग इसे बहुत पसंद करेंगे, इतना कि वे सीट पर रहेंगे।

ड्रीम गर्ल 2 जल्द ही रिलीज होगी, 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। आयुष्मान के अतिरिक्त इस फिल्म में अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव और विजय राज भी नजर आएंगे। 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है।

Related Articles

Back to top button