BSP सरकार में मंत्री रहे डॉ. रंगनाथ मिश्रा व पूर्व सपा विधायक BJP का थामा दामन, प्रदेश अध्यक्ष बोले- फिर आएगी भाजपा

बीएसपी और सपा के दिग्गज नेताओं को स्वतंत्रदेव सिंह ने दिलाई पार्टी की सदस्यता  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव जितना नजदीक आ रहा है उसकी तरह नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है. इन दिनों यूपी की सबसे बड़ी पार्टी सपा और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही हैं. जिसके बाद सपा और भाजपा के बीच जुमलेबाजी चर्म पर आ गई है. शनिवार को प्रदेश के भाजपा मुख्यालय में बसपा और सपा को छोड़ तीन नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है. दल बदलने के इस चुनावी माहौल में बसपा के लिए यह एक बड़ा झटका है. बसपा सरकार में मंत्री रहे डॉ. रंगनाथ मिश्र सहित सपा के पूर्व विधायक मनीश रावत एवं सपा का हमीरपुर से प्रतिनिधित्व करने वाले मनोज रावत ने भाजपा की सदस्यता ली.

इन नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

बसपा सरकार में मंत्री रहे डॉ. रंगनाथ मिश्र सहित सपा के पूर्व विधायक मनीश रावत एवं सपा का हमीरपुर से प्रतिनिधित्व करने वाले मनोज रावत ने भाजपा की सदस्यता ली. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने सदस्यता दिलाई है. इस अवसर पर स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार में कानून का राज कायम हुआ है. स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में बहन-बेटियां रात 12 बजे भी घर से निकल सकती हैं. कहीं भी आ जा सकती हैं. कोई उन्हें रोकने वाला नहीं है. ये माहौल ये सुरक्षा योगी सरकार ने प्रदेश को दिया है. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में किसी भी नियुक्तियों में भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा सकता है. इसके अलावा नहीं तो पहले भर्ती के लिए लूट मची रहती थी.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रेदव ने पार्टी का चुनावी गीत जारी करते हुए कहा कि यूपी के अंदर बहन-बेटियों के सम्मान के लिए घर-घर शौचालय देने का अगर किसी ने काम किया है तो वह मोदी-योगी सरकार है. उन्होंने कहा कि किसी ने गरीबों के लिए काम किया, उन्हें आवास दिया, मुफ्त बिजली दी तो ये काम मोदी और योगी सरकार ने किया है.

Related Articles

Back to top button