इवेंट मैनेजमेंट में जनता का पैसा न करे बर्बाद : अखिलेश यादव

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने प्रदेश की बीजेपी सरकार (BJP Government) पर हमला बोला है। इस बार अखिलेश ने भदोही में नवनिर्मित कारपेट बाजार के लोकार्पण को लेकर योगी सरकार (Yogi Government) पर कई सवाल दागे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार सपा के कामों का दोबारा उद्घाटन और लोकार्पण करते-करते अब तीन बार भी करने लगी है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने सरकार को सलाह देते हुए कहा कि भाजपा दिखावटी इवेंट मैनेजमेंट में जनता का पैसा न बर्बाद करे।

अखिलेश यादव ने BJP पर बोला हमला

सपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, ‘भाजपा सरकार सपा के कामों का दोबारा उद्घाटन-लोकार्पण करते-करते अब तीन बार भी करने लगी है, जैसे ‘भदोही कारपेट एक्सपो-मार्ट’ का तीसरी बार होने वाला लोकार्पण। सरकार बताए बाबतपुर-भदोही मार्ग और बाकी अधूरे काम कब पूरे होंगे। भाजपा दिखावटी इवेंट मैनेजमेंट में जनता का पैसा न बर्बाद करे।’

देश के किसान को न ठगे सरकार- अखिलेश

इससे पहले पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा था कि भाजपा सरकार चंद अमीर मित्रों के फायदे के लिए पूरे देश के किसान को न ठगे और आज की वार्ता में कृषि कानून वापस ले। सच तो ये है कि भाजपा का जमीनी कार्यकर्ता भी यही चाहता है क्योंकि वो आम जनता के बीच जाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है। भारत का राजनीतिक नेतृत्व इतना बंजर कभी न था।

 

Related Articles

Back to top button