Don 3: क्या Shah Rukh Khan की जगह लेंगे रणवीर सिंह?

शाह रुख खान स्टारर डॉन और डॉन 2 बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही। अब चर्चा डॉन 3 की है। माना जा रहा है कि इस बार शाह रुख खान डॉन नहीं बनेंगे। उनकी जगह रणवीर सिंह लेंगे।

डॉन और डॉन 2 शाह रुख खान के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से दो थीं। डॉन की भूमिका में शाह रुख खान ने इन फिल्मों में शानदार अभिनय किया था। डॉन फ्रेंचाइजी के निर्माताओं ने हाल ही में एक टीजर जारी किया है, जिसके अनुसार माना जा रहा है कि यह डॉन 3 का है।

“डॉन 3” काफी समय से चर्चा में है। फिल्म पर लगातार बहस हो रही है। मेकर्स ने अब सोशल मीडिया पर एक टीजर पोस्ट करके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने हाल ही में ट्विटर हैंडल पर एक टीजर पोस्ट किया है जिसे लोगों ने ‘डॉन 3’ कहा है। टीजर में सिर्फ ‘3’ दिखाई देता है। साथ में लिखा है: “एक नया दौर शुरू।”लोग इस टीजर से समझते हैं कि ये ‘डॉन 3’ का हिट है।

“डॉन 3” सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा जैसे ही क्लिप सामने आया। डॉन 3 को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। भी कहा जा रहा है कि डॉन 3 का ऑफिशियल टीजर जल्द ही जारी किया जाएगा। समाचारों के अनुसार, डॉन 3 का टीजर गदर 2 के साथ जारी किया जाएगा। हालाँकि, मेकर्स ने अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

शाह रुख खान का गायब होना चर्चा में है। रणवीर सिंह अब ‘डॉन’ बन जाएगा। डॉन और डॉन 2 में शाह रुख खान ने डॉन बनकर लाखों लोगों का दिल जीता था। हालाँकि, उनके प्रशंसकों को उनके न होने की खबरों ने निराश कर दिया है।

Related Articles

Back to top button