एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे डाक्टरों ने परिजनों की सहमति से लिया ये बड़ा फैसला, जानें

News Nasha

दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही लोकप्रिय हास्य कलाकार/अभिनेता राजू श्रीवास्तव दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव के इलाज में लगे डॉक्टर किसी भी तरह की कोई चूक नहीं करना चाहते हैं। डॉक्टरों का मानना है कि राजू को रिकवर कर लिया जाएगा, इसलिए एम्स के डॉक्टरों ने अब राजू श्रीवास्तव से मिलने-जुलने पर रोक लगा दी है।

राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना ने कहा, “राजू भाई वेंटिलेटर पर हैं, ऐसे में इंफेक्शन का ज्यादा खतरा रहता है। कई खास लोग मिलने के लिए आते हैं। परिवार के लोग भी…उनके रिश्ते को देखते हुए उन्हें रोक नहीं पाते हैं। कुछ लोग राजू के काफी करीब होते हैं, चाह कर भी उनको रोकना मुमकिन नहीं होता है, इसीलिए कहीं किसी से कोई इंफेक्शन राजू को ना हो जाए, इसके लिए डॉक्टरों ने परिजनों की सहमति से यह निर्णय लिया है कि कोई भी राजू के पास अब उनके बेड के करीब नहीं जाएगा।”

अजीत सक्सेना ने कहा, “राजू की हालत में कुछ-कुछ इम्प्रूवमेंट हो रहा है। डॉक्टर हर संभव प्रयास कर रहे हैं। राजू के कान के पास उनके प्रिय लोगों के संदेश सुनाए गए हैं। राजू के शरीर में रिस्पॉन्स शुरू हुआ है।”

गौरतलब है कि श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती किया गया था। उसी दिन उनकी ‘एंजियोप्लास्टी’ की गई थी।

श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं। उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी।

श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं। उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी।

उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह ‘बिग बॉस’ सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे। श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button