सहारनपुर में पत्नी के सामने डॉक्टर ने खुद को मारी गोली, जानें पूरा मामला

मृत चिकित्सक की पहचान 56 वर्षीय आरपी सिंह के रूप में हुई है

सहारनपुर. सहारनपुर के थाना फतेहपुर में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी के सामने ही कनपटी पर पिस्टल सटाकर गोली मार दी. इससे डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं मृत चिकित्सक की पहचान 56 वर्षीय आरपी सिंह के रूप में हुई है. खास बात यह है कि इनकी पत्नी भी पेशे से डॉक्टर हैं.

जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर आरपी सिंह वीकेंड पर पत्नी डॉ.अलका सिंह के साथ देहरादून जा रहे थे. देर रात को दोनों थाना फतेहपुर के पास एक रेस्टोरेंट पर पहुंचे. यहां डॉ. अलका सिंह गाड़ी से उतरकर वाशरूम गईं. तब तक आरपी सिंह कार से उतरकर बाहर घूमते रहे. अलका सिंह वाशरूम से आने पर दोनों दंपति गाड़ी में बैठ गए और बातचीत करने लगे. जिसके बाद दोनों फिर से कार से उतर गए. करीब डेढ़ घंटे तक कार में  बैठना और फिर उतरने की प्रक्रिया चलती रही.

मौके पर ही हो गई मौत

इसी दौरान डॉक्टर फिर कार से उतरे और रेस्टोरेंट से करीब 10 मीटर दूर जाकर अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाली और खुद के सिर में सटाकर गोली चला दी. इससे उनकी मौत मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चिकित्सक की पत्नी डॉ. अलका से पूछताछ की. डॉ.अलका ने बताया कि वह वीकेंड पर देहरादून जा रहे थे. उनका एक घर देहरादून में भी है. रास्ते में डॉ.आरपी सिंह को बैचेनी हुई, तो वह रेस्टोरेंट पर रुक गए. वहीं, पुलिस ने करीब डेढ़ घंटा क्या बात हुई यह भी जानने का प्रयास किया. महिला डॉक्टर ने बताया कि बस वह कह रहे थे गाड़ी नहीं चलाई जा रही है, जिस पर पत्नी ने कहा कि मैं देहरादून से अपने भाई को बुला लूं, जिसपर उन्होंने नहीं में उत्तर दिया.

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

अलका सिंह ने पुलिस का बताया कि उन्होंने अपने पति से पूछा कि किसी मरीज को लेकर तो कोई परेशानी नहीं है. या किसी से कोई बात हुई हो. हालांकि, पुलिस का मानना है कि पति-पत्नी और पाारिवारिक मनमुटाव की स्थिति में ही उन्होंने आत्महत्या की है. हालांकि, थोड़ी देर बाद डॉ.आरपी सिंह का साला भी आ गया. पुलिस ने मृतक के साले से भी पूछताछ की. लेकिन पुलिस को कोई तथ्य नहीं मिले हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button