एसपी सिटी को थप्पड़ मारने वाला बना बीजेपी युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष

इटावा. गत 10 जुलाई को बढ़पुरा ब्लॉक प्रमुख चुनाव (Block Pramukh Election) के लिए हुए मतदान के दौरान पुलिस (Police) पर फायरिंग और एसपी सिटी प्रशांत कुमार (SP City Prashant Kumar) को थप्पड़ मारने वाले विवेक चौधरी (Vivek Chaudhary) उर्फ संजू को बीजेपी युवा मोर्चा (BJP YUva Morcha) का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने संजू चौधरी के मनोनयन का पत्र जारी किया है. साथ ही प्रांशु और संजू की तस्वीर भी जारी की गई है. युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनने के बाद संजू की जोरदार स्वागत की तैयारी शुरू हो गई है.

गौरतलब है कि एसपी सिटी को थप्पड़ मारकर सुर्ख़ियों में आए संजू को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था. 16 जुलाई को संजू जेल से जमानत पर रिहा हुआ था. एक आरोपी को युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनाए जाने पर क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान मारा था थप्पड़
बता दें कि 10 जुलाई को ब्लॉक प्रमुख चुनाव के मतदान के दौरान बढ़पुरा ब्लॉक के बाहर सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हुई थी. एसपी सिटी प्रशांत कुमार के नेतृत्व में मौके पर मौजूद भीड़ को हटाने की  कोशिश कर रही थी. तभी भीड़ में से फायरिंग शुरू हो गई. इसी बीच संजू चौधरी ने प्रशांत कुमार को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने संजू चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

Related Articles

Back to top button