Dil Bechara की रिलीज का हुआ एक साल, संजना सांघी ने लिखा इमोशनल नोट

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को रिलीज़ हुए एक साल हो गया है. संजना सांघी ने सुशांत को याद करते हुए फिल्म की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की. सुशांत निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज की गई थी।

दिल बेचारा का एक साल:

सुशांत के फैंस ने फिल्म को ढेर सारा प्यार दिया। फिल्म में सुशांत के साथ मुख्य किरदार में संजना सांघी थीं। आज इस फिल्म की रिलीज को पूरा एक साल हो गया है। इस खास मौके पर संजना सांघी ने फिल्म को लेकर अपने इमोशंस का इजहार किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

संजना सांघी ने सोशल मीडिया के जरिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनके जरिए उन्होंने बताया है कि फिल्म की रिलीज के एक साल पूरे कर लेने पर वो कैसा महसूस कर रही हैं। संजना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फिल्म की शूटिंग के वक्त की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा और सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव को शेयर किया है।

संजना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज से एक साल पहले, मेरी पहली फिल्म दिल बेचारा की रिलीज के एक दिन पहले मेरी घबराहट का कोई ठिकाना नहीं था। जिस तरह का प्यार, प्रशंसा और समर्थन आप सभी ने हमारी फिल्म को दिया है, और इस साल आपने मुझे जो गहरा आलिंगन दिया है, उसके लिए मेरे दिल में अथाह कृतज्ञता है। यह आत्मा के लिए ईंधन है। यह वही है जो एक अभिनेता होने के इस संवेदनशील, भावनात्मक और जादुई सफर को बिल्कुल असली बनाता है।’

Related Articles

Back to top button