शादी के 3 महीने बाद ही पैदा हो चुका है दीया मिर्जा का बेटा, फोटो के साथ बताई कहानी

दीया मिर्जा और वैभव रेखी बेटे के पिता बन चुके हैं। दीया ने ये खबर इंस्टाग्राम के जरिये अपने फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने बताया है कि उनका बेटा 14 मई को पैदा हुआ था। प्रीमच्योर डिलीवरी होने की वजह से उसे आईसीयू में रखा गया था। उन्होंने अपने वेल-विशर्स और फैंस का आभार जताया है। दीया ने लिखा है कि बच्चा अभी भी हॉस्पिटल में है, जल्द ही उसे घर लाया जाएगा।

बेटे का नाम अव्यान

बच्चा पैदा करने का फैसला अपने ताउम्र अपने दिल को अपने शरीर के इर्द-गिर्द घूमते देखने जैसा होता है। दीया ने लिखा एलिजाबेथ स्टोन का पैराफ्रेज के साथ लिखा है कि ये शब्द इस वक्त मेरे और वैभव की फीलिंग्स पर पूरी तरह सटीक बैठते हैं। हमारा बेटा अव्यान आजाद रेखी 14 मई को पैदा हुआ था। जल्दी पैदा होने की वजह से हमारा नन्हा जादू तबसे नर्सेज और डॉक्टर्स की देखरेख में नियोनेटल आईसीयू में है।

इमर्जेंसी सी-सेक्शन से हुआ जन्म

मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान अचानक अपेंडेक्टोमी करनी पड़ी और जिसकी वजह से बहुत खतरनाक बैक्टीरिया का इन्फेक्शन हुआ जिससे घातक सेप्सिस हो सकता था। शुक्र है डॉक्टर्स की समय पर केयर की वजर से इमर्जेंसी सी-सेक्शन के जरिए बच्चे का सही सलामत जन्म हो गया।

फरवरी में हुई थी शादी

दीया ने लिखा है कि वे अपने नन्हें बच्चे से यूनिवर्स पर भरोसा और पेरेंटहुड सीख रहे हैं। साथ ही निडर होना भी। दीया ने अपने फैंस और करीबियों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा है कि उनका बेटा जल्द घर आ जाएगा और उसकी बड़ी बहन समायरा और ग्रैंड पेरेंट्स उसे अपनी बाहों में लेने के लिए बेकरार हैं। दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी की खबर से भी फैंस शॉक्ड थे। शादी के 2 दिन पहले ये खबर लोगों के सामने आई और 15 फरवरी को दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल थीं।

Related Articles

Back to top button