सीए छात्र ने कोल्डड्रिंक में नशा मिलाकर व्‍यवसायी की बेटी से रेप, फोटो-वीडियो भी बनाया

कोलकाता में सीए की पढ़ाई कर रहे धनसार जगरनाथ मंदिर के पास रहनेवाले मोहित पोद्दार ने धनबाद के एक व्यवसायी की पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। व्यवसायी की पुत्री भी कोलकाता में इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी। पीड़ित के आवेदन पर मंगलवार की रात मोहित पोद्दार के खिलाफ सरायढेला थाने में दुष्कर्म की धारा में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सरायढेला निवासी व्यवसायी की पुत्री ने थाने में दिए शिकायत में बताया कि वह कोलकाता में पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान 2018 में फेसबुक पर उसकी पहचान कोलकाता में ही सीए कर रहे मोहित पोद्दार से हुई। दोनों के बीच फोन और सोशल मीडिया पर चैटिंग का दौर शुरू हुआ। वर्ष 2019 में उसकी बर्थडे पार्टी के दिन उसका फ्लैट खाली था। मोहित ने गोल-मटोल बात कर उसके फ्लैट पर पार्टी सेलीब्रेशन का झांसा दिया। पार्टी के दौरान कोल्डड्रिंक्स में नशीली दवा मिला कर उसे पिला दिया। जब वह अचेतावस्था में चली गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया।

शहर के एक रेस्टोरेंट में भी बनाया संबंध

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के बाद जब उसे होश आया तो वह मामला समझ गई। जब वह रोने लगी तो मोहित ने उससे शादी करने का भरोसा दिया। जब उस पर शादी का दबाव डाला तो वह टाल-मटौल करने लगा। इस बीच वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए कई बार संबंध बनाया। लॉकडाउन के दौरान मार्च 2020 में अंतिम बार आरोपी ने शहर के एक रेस्टोरेंट में उसके साथ संबंध बनाया।

वीडियो वायरल करने व जान मारने की दी धमकी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह लगातार मोहित पर शादी करने का दबाव डाल रही थी। वह बार-बार अपने माता-पिता से बात कर शादी करने की बात कहता था। जब छात्रा ने मामले की शिकायत थाने में करने की बात कही तो आरोपी ने कहा कि फोटो और वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर उसे बदानाम कर देगा। आरोपी ने गाली-गलौज करते हुए जान मारने की धमकी भी दी। थक हार कर पीड़ित ने सारी बात अपने पिता और घरवालों को बताई।

Related Articles

Back to top button