देवेंद्र फडणवीस ने संजय राउत को लेकर दिया बयान, “गांजा पीकर लिखते हैं लेख”, इनके बारे में ना पूछे सवाल

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने संजय राउत को लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि मुझसे आप इनके बारे में कुछ न पूछा करें क्योंकि यह गांजा पीकर लेख लिखते हैं।

देवेंद्र ने मीडिया से कहा मुझसे इनके बारे में न पूछा करें सवाल

उद्धव ठाकरे की पार्टी के सांसद संजय राउत को लेकर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एक बड़ी बात कही है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि आप लोग मुझसे ऐसे व्यक्ति के बारे में न पूछा करें जो गांजा पीकर लेख लिखना हो। क्योंकि मैं ऐसे लोगों के बारे में कुछ भी बोलना पसंद नहीं करता हुँ। मैंने आप लोगों से कई दफा कहा है कि ऐसे व्यक्ति के बारे में मुझसे न पूछा करें।खैर जब आपने पूछ लिया है तो मैंने आपको इसके बारे में जवाब भी दे दिया है। इस वक्त संजय राउत लंदन में है मैं उनसे अपील करता हूं कि वह किसी अच्छे डॉक्टर के पास चले जाएं और उनसे दवा ले लें।

संजय राउत ने गडकरी को लेकर कही थी बड़ी बात

दरअसल उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने संजय राउत के उस बयान पर परिवार किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देश के गृहमंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत अन्य भाजपा के नेता नितिन गडकरी को लोकसभा चुनाव हराने की तैयारी कर रहे हैं। इसी पर देवेंद्र फडणवीस ने जवाब दिया और कहा संजय राउत जब आर्टिकल लिखते हैं तो वह गांजा पीकर ही लिखते हैं। उसी के बाद वह इस तरीके के बयान देने लगते हैं और मैं इसीलिए आप लोगों से मना करता हूं कि आप उनके बारे में मुझसे सवाल न पूछा करें।

Related Articles

Back to top button