सपा के परफ्यूम पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बड़ा हमला, जानिए क्या कहा

आगरा. अपने दो दिवसीय दौरे पर ताज नगरी आगरा (Agra) पहुंचे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा (Deputy CM Dr Dinesh Sharma) ने बातचीत में सपा पर हमला बोला. समाजवादी पार्टी के इत्र (Samajwadi Party Perfume) लांच करने पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि जब सपा की सरकार थी तब अपराध का इत्र खूब महकता था. डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को अब अपराध वाला इत्र नहीं चाहिए. यूपी की जनता को भ्रष्टाचार और भय फैलाने वाला है इत्र नहीं पसंद है. देश में पीएम मोदी और यूपी में सीएम योगी की सरकार के जरिए रामराज की खुशबू है. केंद्र एवं प्रदेश सरकार के कार्यों को उत्तर प्रदेश और देश की जनता मानती है.

डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो सबको मालूम है क्या क्या होता था. जनता अब यूपी में एक बार फिर से अपराध कतई नहीं चाहती है. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा अपने दो दिवसीय दौरे के तहत पहले दिन मंगलवार देर रात तक पदाधिकारियों से मिले. डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने बीजेपी के मंडल अध्यक्षों से भी संवाद किया. जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ-साथ महानगर अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों के साथ डिप्टी सीएम ने बैठक कर मिशन 2022 की रणनीति को धार दिया.

विधानसभा चुनाव को लेकर की चर्चा
डिप्टी सीएम से मिलने के लिए यूपी के मंत्री डॉक्टर जीएस धर्मेश, महानगर अध्यक्ष भानु महाजन, महिला आयोग की सदस्य निर्मला दीक्षित सहित अन्य विधायक व पदाधिकारी पहुंचे थे. देर रात तक चली बैठक में डिप्टी सीएम ने 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर गहन चर्चा की. इसके अलावा डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने आगरा के सिख समाज एवं जैन समाज के प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात की.

Related Articles

Back to top button