डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले- 2022 में भी जीतेगी BJP, हम सभी के नेता हैं योगी आदित्यनाथ

लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ हमारे नेता हैं. उन्होंने कहा कि चाहे मैं हूं या केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) हों, हम योगी आदित्यनाथ (मुख्यमंत्री) की अगुआई में शानदार काम कर रहे हैं. किसी को इस बात पर कोई संदेह नहीं है कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी नहीं जीतेगी. सभी को पक्का विश्वास है कि हम साल 2022 में ज्यादा बड़े मार्जिन से जीत दर्ज करेंगे. शर्मा ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी ने राज्य में टीकाकरण की प्रक्रिया को बाधित करने की कोशिश की. उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने टीकाकरण को लेकर गलत जानकारियां प्रसारित कीं और जब जनता को मदद की जरूरत थी, तब वह और उनकी पार्टी के लोग घरों में बैठे रहे.जो गलत सूचना फैलाना चाहते हैं वे कुछ भी कर सकते हैं लेकिन उन्हें पहले भाजपा के बारे में पढ़ना चाहिए. भाजपा में ना

तो मतभेद है और ना ही मनभेद. हमारे यहां परंपरा है कि हर कोई अपनी बात रख सकता है लेकिन फिर जब हमारे शीर्ष नेतृत्व के स्तर पर फैसला आता है तो सभी इसे संयुक्त रूप से स्वीकार करते हैं और मिलकर काम करते हैं. योगी आदित्यनाथ हमारे नेता हैं. मैं हो या केशव प्रसाद मौर्य, हम उनके नेतृत्व में बेहतरीन तरीके से काम कर रहे हैं.

आगामी विधानसभा चुनाव में आपका एजेंडा क्या होगा?

यूपी में रिकॉर्ड निवेश आया है और निजी क्षेत्र में बड़ी संख्या में नौकरियां दी गई हैं. एक्सप्रेस वे बन रहे हैं, किसानों का कर्ज माफ किया गया और हमने रिकॉर्ड गन्ना बकाया चुकाया है और राज्य में सभी चीनी मिलों को चलाया है. वाराणसी और अयोध्या जैसे शहरों की हालत बदली है. पिछले साढ़े चार साल में जनता पर कोई नया टैक्स नहीं लगाया गया. कोविड के मोर्चे पर हमारे पास अब सभी जिलों में वेंटिलेटर और ऑक्सीजन बेड हैं. 480 से अधिक ऑक्सीजन प्लांट इंस्टाल किए जा रहे हैं और कई पहले से ही चल रहे हैं. अगर आप यूपी में हमारी सरकार के साढ़े चार साल देखें, तो हमने सिर्फ एक राजनीतिक दल के रूप में नहीं बल्कि लोगों के प्रति समर्पण के साथ काम किया है.

Related Articles

Back to top button