देवरिया: गुस्साई भीड़ ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ किया धक्का- मुक्की, देखें वीडियो

BJP सांसद मनोज तिवारी के साथ भीड़ ने किया धक्का-मुक्की, पुलिस ने बाइक पर बिठाकर बचाई जान

लखनऊ: विधानसभा चुनाव के दौरान यूपी सियासी राजनीति अपने चरम पर है. रोजाना पार्टियों के नेताओं के विरोध व जनता के आक्रामक रुख अपनाने के बाद धक्का- मुक्की का दौर जारी रहता है. इसी कड़ी भोजपुरी सिंगर व भाजपा सांसद मनोज तिवारी का नाम भी अब लिस्ट में शामिल हो चुका है. मनोज तिवारी के साथ भी धक्का- मुक्की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मनोज तिवारी लोगों संग हुई कहासुनी

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भाजपा प्रत्याशियों के लिए जारी प्रचार अभियान में लगे हुए हैं. इस क्रम में आज बुधवार को वह यूपी के देवरिया में थे. देवरिया की बरहज विधान सभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार के लिए उन्हें चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसके साथ ही वह बरहज विधान सभा क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे थे और प्रत्याशी को जिताने की अपील कर रहे थे. इसी दौरान लोगों की भीड़ में कुछ अराजक तत्वों के साथ उनकी कहासुनी हो गई.

https://twitter.com/ZeeNews/status/1496467271266758656?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1496467271266758656%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Findia%2Fscuffle-with-bjp-mp-manoj-tiwari-police-took-him-out-on-a-bike-watch-viral-video%2F1106474

जिसके बाद देखते ही देखते कहासुनी बढ़ गई और लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया. जिसकी वजह से  माहौल तनावपूर्ण हो गया. तभी भीड़ में से कई लोग उनके तरफ बढ़ने लगे. बीच बचाव में मनोज तिवारी और लोगों में धक्का-मुक्की होने लगी. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामला बढ़ता देख भाजपा सांसद को सुरक्षा घेरे में ले लिया.

पुलिस की बाइक पर बैठकर वहां से निकले

देवरिया में लोगों का गुस्सा देख पुलिस ने मनोज तिवारी को बाइक पर बैठाकर वहां से निकालना पड़ा. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. मामले में बीजेपी की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

Related Articles

Back to top button