आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के मानदेय भुगतान की मांग को लेकर नपा कार्यालय पर हंगामा, – देखे विडियो

आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के मानदेय भुगतान की मांग को लेकर नपा कार्यालय पर हंगामा, - देखे विडियो

 

*आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के मानदेय भुगतान की मांग को लेकर नपा कार्यालय पर हंगामा, BJP जिला उपाध्यक्ष व नपा EO ने एक दूसरे पर दुर्व्यवहार का लगाया आरोप*

 

आजमगढ़ के नगर पालिका परिषद आजमगढ़ में ट्यूबवेल ऑपरेटर के पद पर कार्यरत 25 आउट सोर्सिंग कर्मचारियों ने आज बीजेपी आजमगढ़ के जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह के नेतृत्व में जिलाधिकारी और ईओ नगरपालिका को प्रार्थना पत्र देकर 14 माह का बकाया मानदेय देने की मांग किया।

इस दौरान बीजेपी जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह ने ईओ नगरपालिका पर कर्मचारियों और स्वयं के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया उनका आरोप था कि ईओ नगर पालिका कर्मचारियों का बकाया ना देकर सरकार को बदनाम कर रहे हैं जबकि बोर्ड फंड में प्रतिमाह 20 से 25 लाख रुपए आ रहा है जो सिर्फ डीजल और चुना में फर्जी ढंग से खर्च कर घपलेबाजी की जा रही है, यह जांच का विषय है। उन्होंने कहा कि 14 माह से कर्मचारी मानदेय न मिलने के कारण भुखमरी के कगार पर हैं और बार-बार गुहार लगाने के बाद भी न तो नगर पालिका अध्यक्ष और ना ही जो नगरपालिका ईओ कर्मचारियों की मांग पूरी करें पा रहे हैं। बजट ना होने का बहाना बनाया जा रहा है। वहीं इस मामले में ईओ नगरपालिका मनोज सिंह का कहना है की को रोना कॉल में बजट का अभाव है इस कारण से रेगुलर कर्मचारियों का वेतन भी बकाया है । बजट आते ही आउट सोर्सिंग कर्मचारियों का भुगतान कर दिया जाएगा । उन्होंने आरोप लगाया भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह ने उनके साथ अप शब्दों का प्रयोग किया जिसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से करके कार्रवाई की मांग की जाएगी। कहा कि नगर निकाय चुनाव को देखते हुए बीजेपी नेता चुनावी स्टंट कर सरकार को बदनाम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button