अनजान लड़की की न्यूड कॉल में फंस गया दिल्‍ली के बड़े डॉक्‍टर का बेटा, जानें पूरा मामला

नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली में सोशल मीडिया यानी फेसबुक और व्‍हाट्सऐप (Facebook and WhatsApp) के जरिए सेक्सटॉर्शन (Sextortion) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच एक ऐसा ही मामला साउथ-वेस्ट दिल्ली की वसंत कुंज पुलिस के पास आया है. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, दिल्‍ली के जाने-माने डॉक्टर के बेटे को पहले फेसबुक और फिर व्‍हाट्सऐप पर कॉल करके न्यूड रिकॉर्डिंग कर ब्लैकमेल किया गया.

पीड़ित युवक अपने परिवार के साथ वसंत कुंज इलाके में रहता है. जबकि उसके पिता दिल्‍ली के जाने-माने डॉक्टर हैं. युवक ने पुलिस को बताया कि अगस्त के पहले हफ्ते में एक दिन रात को करीब 10 बजे एक युवती फेसबुक पर जुड़ी. पहली बार उसने हाय लिखकर भेजा. इसके बाद अगले दिन भी उसने हाल चाल जानने के बाद वीडियो कॉल के लिए बोला.

यूं युवक फंस गया जाल में
पुलिस को पीड़ित युवक ने बताया कि मैंने उससे नहाने के बाद कॉल करने के लिए कहा था, लेकिन इस बीच युवती ने व्‍हाट्सऐप नंबर मांगा तो मैंने दे दिया. इसके बाद वह वीडियो कॉल के लिए कहने लगी. इस दौरान उसने बाथरूम में नहाते हुए वीडियो कॉल करने के साथ कहा कि वह खुद भी न्यूड हो रही है. इस बाद दोनों वीडियो कॉल पर सेक्सुअल एक्टिविटी करने लगे. इसके वह कब लड़की के ट्रैप में फंस गया पता ही नहीं चला.

वहीं, पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अगले दिन युवती ने कुछ सेकंड की रिकॉर्डेड न्यूड वीडियो भेजी. जबकि उसने युवती से कहा कि इस डिलीट कर दो, तो उसने 11 हजार रुपये की डिमांड की. युवक ने रुपये ट्रांसफर कर दिए, लेकिन इसक के बाद युवती और रुपयों की डिमांड करने लगी. जब उसने और रुपये देने से मना कर दिया तो युवती ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे डाली. इसके बाद युवक ने पुलिस में शिकायत दी है. वैसे पुलिस का कहना है कि अगर कोई अनजान व्‍यक्ति वीडियो कॉल करता है तो अपने कैमरे के ऊपर अपनी उंगली रख लें या कॉल उठाने से पहले कैमरे का फेस चेंज कर दें. किसी भी स्थिति में डरें नहीं बल्कि पुलिस के पास आएं. वहीं, अनजान लोगों को व्‍हाट्सऐप नंबर देने से बचें.

Related Articles

Back to top button