दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल केस में केजरीवाल के माता-पिता से नहीं करेगी पूछताछ, ये है वजह…

स्वाति मालीवाल केस के मामले में दिल्ली पुलिस आज अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करने वाली थी लेकिन अचानक से इस मामले को रोक दिया गया। दिल्ली पुलिस आज 11:30 बजे अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करती।

मालीवाल मामले में मौजूद लोगों से पुलिस करेगी पूछताछ

आम आदमी पार्टी से सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कोई मारपीट का मामला अब और गरमाता हुआ दिखाई देने लगा है। दिल्ली पुलिस इस मामले को गंभीरता के साथ ले रही है। पुलिस अब उन लोगों से पूछताछ करेगी जो लोग स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर मौजूद थे। दिल्ली पुलिस ने कहा था कि आज 11:30 पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचकर उनके माता-पिता से पूछताछ की जाएगी। अचानक से पता चला कि पूछताछ का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। इसके सामने की वजह यही बताई जा रही है कि जब इस मामले की जानकारी आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ताओं को हुई सुबह सीएम आवास पर पहुंचने लगे और इसी पूछताछ की कार्रवाई पर रोक लगा दी गई।

केजरीवाल ने कहा निष्पक्ष हो कार्यवाही

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक दिन पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट से कहा था कि उनके माता-पिता से स्वाति मालीवाल मामले को लेकर पूछताछ हो सकती है और उसके बाद दिल्ली पुलिस का आदेश भी जारी हुआ पूछताछ को लेकर। इसे बीच अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल मामले में पहली बार प्रतिज्ञा दिए हैं उन्होंने अपने अकाउंट से लिखा है कि मैं चाहता हूं कि मामले में निष्पक्ष जांच हो और न्याय मिले। मुझे मालूम है कि मामला विचार दिन है मेरे बोलने से मामला कुछ गड़बड़ भी हो सकता है लेकिन मैं इस मामले पर कुछ भी नहीं बोलना चाहता हूं। मुझे मालूम है कि मामले की निष्पक्ष से जांच की जाएगी।यहां पुलिस के सामने दो वर्जन है और पुलिस को दोनों वर्जन को सुनने के बाद ही आगे की कोई कार्रवाई करनी होगी।

Related Articles

Back to top button