दिल्ली पुलिस द्वारा यातायात एडवाइजरी जारी, 15 अगस्त को बंद रहेंगी ये सड़कें

दिल्ली पुलिस द्वारा यातायात एडवाइजरी जारी, 15 अगस्त को बंद रहेंगी ये सड़कें

दिल्ली पुलिस द्वारा यातायात एडवाइजरी जारी, 15 अगस्त को बंद रहेंगी ये सड़कें

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने शुक्रवार को एक सर्कुलर जारी करते हुए कहा कि दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर 14 अगस्त, 2022 को सुबह 6 बजे से 15 अगस्त, 2022 को दोपहर 2 बजे तक पार्किंग की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने एक बयान में कहा, मेट्रो ट्रेन सेवाएं सामान्य समय के अनुसार चलती रहेंगी। किसी भी घटना से बचने के लिए स्वतंत्रता दिवस से पहले राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजामात को ध्यान में रखते हुए उपाय बढ़ा दिए गए हैं।

कल दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में स्वतंत्रता दिवस पर वाहनों की सुचारू रूप से आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए यातायात एडवाइजरी जारी की है। इस एडवाइजरी के अनुसार… लाल किले के आस-पास जनता के लिए आम यातायात सुबह 4 बजे से सुबह 10 बजे तक बंद रहेगा, जहां से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्र को संबोधित करेंगे। हालांकि, यह अधिकृत वाहनों के लिए खुला रहेगा।

15 अगस्त को बंद रहेंगी ये सड़कें:

1. नेताजी सुभाष मार्ग

2. लोथियन रोड

3. एसपी मुखर्जी मार्ग

4. चांदनी चौक रोड

5. निषाद राज मार्ग

6. एस्प्लेनेड रोड

7. राजघाट से आईएसबीटी तक रिंग रोड

8. आईएसबीटी से आईपी फ्लाईओवर तक आउटर रिंग रोड

इसके अलावा नोएडा, लोनी, सिंघू, गाजीपुर, बदरपुर, साफिया, महाराजपुर, आया नगर, औचंडी, सूर्य नगर, रजोकरी, ढांसा, अप्सरा, कालंदी कुंज, झरोदा, भोपुरा, लाल कुआं पुल प्रह्लाद पुर और टिकरी बॉर्डर के आसपास की सड़कें वाणिज्यिक और परिवहन वाहनों की आवाजाही के लिए शुक्रवार को रात 10 बजे से शनिवार को सुबह 11 बजे तक और इसी तरह रविवार और सोमवार को भी बंद रहेंगी।

Related Articles

Back to top button