दीप सिद्धू की तलाश में दिल्ली पुलिस, वीडियो संदेश भेज खुद को बता रहा साजिश का शिकार

26 जनवरी के दिन ट्रैक्टर रैली की आड़ में लाल किले पर हुई हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) लगातार तलाश रही है। उसके ऊपर 1 लाख का इनाम भी रखा गया है। वहीं पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू के परिवार और दोस्तों का दावा है कि उन्हें सिद्धू के ठिकाने का कोई पता नहीं है। दिल्ली पुलिस ने उसके खिलाफ एक लुकआउट नोटिस जारी किया था।

वहीं इस बीच सिद्धू वीडियो के जरिए अपने संदेश जनता और प्रशासन तक पहुंचा रहा है। सिद्धू का कहना है कि ये किसान यूनियन नेताओं का बुना हुआ एक जाल था, और रोते हुए उसने कहा कि किसानों के अधिकारों के लिए लड़ने के लिए उसे देशद्रोही  करार दिया गया। बुधवार की सुबह अपलोड किए गए नवीनतम वीडियो में उसने निशान साहब को जीवन का एक तरीका बताया और किसान यूनियन नेताओं को इससे दूर होने के लिए लताड़ा भी।

सनी देओल को बताया था गलत
इससे पहले जारी किए गए वीडियो में सिद्धू ने कहा था कि उसने 20 दिन सनी देओल को ये सोचकर दिए कि वो मेरा भाई है। लेकिन अब में देओल से कहना चाहता हूं कि वो गलत हैं। मुझे उम्मीद थी की आप लोगों के लिए खड़े होंगे, लेकिन आपने उनका साथ छोड़ दिया।

बीजेपी के लिए वोट नहीं मांगा- सिद्धू
सिद्धू ने ये भी कहा कि उसने कभी भी बीजेपी के लिए वोट नहीं मांगा। उस पर बीजेपी या आरएसएस का आदमी होने के गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। उसने कहा कि लाल किले पर हुई हिंसा के दौरान वहां पर पांच लाख लोगों की भीड़ जमा हुई थी वो वहां पर अकेला नहीं था। इसके साथ ही उस पर  लगाए जा रहे आरोपों के लिए उसने पंजाब की भी आलोचना की है।

बिहारी मजदूरों के साथ रह रहा दीप सिद्धू
उसने कहा कि लाल किले पर कई नेता और गायक भी थे, लेकिन अब उसे अकेले ही निशाना बनाया जा रहा है। उसने कहा कि सरकार के आरोपों से ज्यादा मैं अपने लोगों के आरोपों से दुखी हूं। उसने बताया कि वो इस समय बिहारी मजदूरों के बीच रह रहा हूं। मेरे पास खाने को कुछ नहीं है। अगर सरकार का आदमी होता तो किसी आलीशान होटल में मजे कर रहा होता।

बता दें कि लाल किले मामले में अब तक 12 लोगों से ज्यादा की पहचान हो चुकी है। लाल किले पर झंडा फहराने के मुख्य आठ आरोपी है। दिल्ली पुलिस की नई यूनिट आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

Related Articles

Back to top button