दिल्ली-एनसीआर में मूसलाधार बारिश, विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, जानें मौसम का अपडेट

दिल्ली-एनसीआर सहित देश के कई इलाकों में आज भी तेज बारिश हो रही है। दिल्ली में जहां सोमवार सुबह से लगातार रुक-रुककर बारिश हो रही है वहीं गाजियाबाद-नोएडा सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारी बारिश की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश की वजह से तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई है।

बारिश की वजह से दिल्ली में कई जगहों पर जलजमाव हो गया है। इससे लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें दिख रहा है कि एम्स के पास सड़क पर पानी भरा हुआ है और इसमें वाहन आधे डूबे हुए हैं।

#WATCH | Heavy rain hits the National Capital for second day in a row, causing partially waterlogged roads. Visuals from near AIIMS, pic.twitter.com/GqbiuiiNTl

— ANI (@ANI) September 2, 2021

बारिश और जलजमाव की वजह से लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। वहीं भारतीय मौसम विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। विभाग की तरफ से चेतावनी भी जारी की गई है। मौसम विभाग का कहना है कि अगले एक-दो दिन तक दिल्ली में भारी बारिश देखने को मिल सकती है।

दिल्ली-एनसीआर में जारी है बारिश

दिल्ली-एनसीआर में सोमवार सुबह से झमाझम बारिश का सिलसिला जारी है। बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भर गया है। जलजमाव की वजह से सड़कों पर गाड़ी चलाने में काफी दिक्कत हो रही है। दिल्ली-एनसीआर में आज भी गड़गड़ाहट के साथ मूसलाधार बारिश हो रही है

रेंगती दिखीं गाड़ियां

भारी बारिश की वजह से मिंटो ब्रिज, आईटीओ सहित कई इलाकों में गाड़ियां रेंगती हुई दिखीं। दिल्ली के लोदी गार्डन, आईजीआई एयरपोर्ट पर झमाझम बारिश देखने को मिली। विभाग का कहना है कि बिजली की तेज गड़गड़ाहट के साथ दिल्ली हरियाणा, उत्तर प्रदेश, और राजस्थान के कई इलाकों में मध्यम से तेज बारिश हो सकती है।

Related Articles

Back to top button