ये सब देखकर गुस्सा आता है, डर लगता है : दीपिका पादुकोण

बीते रविवार जेएनयू में हुई हिंसा को लेकर जेएनयू कैंपस में चल रहे प्रदर्शन में मेनस्ट्रीम सुपरस्टार दीपिका पादुकोण भी पहुंची। यहाँ उन्होंने छात्रों के प्रदर्शन में शामिल होकर समर्थन दिया। हालाँकि प्रदर्शन के दौरान कोई खलल न पड़े, इसलिए पूरे समय दीपिका मौन रही। कैंपस से वापिस जाने से पहले दीपिका JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष से मिली और मीडिया से रूबरू हुई।

न्यूज़नशा से बातचीत के दौरान दीपिका ने बताया कि ये सब देखकर उन्हें गुस्सा आ रहा है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले पर अभी तक एक्शन नहीं लिया गया है, जो सोचने का विषय है। CAA-NRC के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों को लेकर उन्होंने कहा कि ‘मैं इस मामले में अपने विचार दो साल पहले रख चुकी हूँ।पद्मावत की रिलीज के दौरान मैं जो महसूस कर रही थी, इसपर मैंने तभी अपनी प्रतिक्रिया दे दी थी। अब यह सब देखकर मुझे काफी दुःख होता है, और डर भी लगता है।’

गौरतलब है कि इससे पहले, इस मुद्दे को लेकर दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मुझे ये देखकर गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से नहीं डर रहे हैं। चाहे हमारी सोच कुछ भी हो, लेकिन मेरे ख्याल से हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे हैं, ये अच्छी बात है। क्योंकि अगर हम बदलाव देखना चाहते हैं, तो ये ज़रूरी है।’ बता दें कि मंगलवार रात दीपिका केवल 10 मिनट के लिए ही जेएनयू कैंपस में आई थी। लेकिन इस दौरान वे JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष समेत कई छात्रों से मिली और उनका हाल जाना। इसके बाद वे कैंपस से रवाना हो गयी।

Related Articles

Back to top button