दीपिका ने मनाया जन्मदिन का जश्न; Birthday party के लिए पहुंचे रणबीर-आलिया, सामने आई ये तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादोकुण (DEEPIKA PADUKONE) ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। वहीं महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह उन्होंने इस साल कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन तो नहीं किया लेकिन उन्होंने अपने करीबियों के लिए एक छोटी सी पार्टी रखी जहां बॉलीवुड के कुछ मशहूर हस्तियों ने शिरकत की।

दीपिका के जन्मदिन पर पहुंचे यह हस्तियां

दीपिका की इस पार्टी में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (ranbir kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (alia bhatt) के साथ नजर आएं। इस दौरान जहां आलिया ब्लैक आउटफिट में नजर आईं तो वहीं रणबीर व्हाईट शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं इस सेलिब्रेशन का हिस्सा दीपिका-रणवीर के करीबी दोस्त करण जौहर (karan johar) और अन्नया पांडे (ananya pandey) भी दीपिका को बर्थडे विश करने के लिए पहुंचे। इनके अलावा शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर, गली बॉय सिंद्धांत चतुर्वेदी आदि और भी सेलेब्स स्पॉट किए गए।

इसके अलावा पैपराजी ने भी दीपिका का बर्थडे बड़े धूम धाम से मनाया। सभी फोटोग्राफर्स दीपिका के लिए केक लेकर आएं और उन्हें छोटा सा गणपति भी गिफ्ट किया। ऐसे में दीपिका ने उनके साथ भी अपना बर्थडे मनाया और सभी को गिफ्ट के लिए शुक्रिया भी कहा। वहीं इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button