RJD के नाम से धमकाया:कुशेश्वरस्थान के पूर्व BDO ने डीलर से कहा

हम लालूजी के क्लोज हैं... सरकार आई तो वह मारा जाएगा

सत्ता और विपक्ष में लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। आज दो विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव के लिए मतदान हो रहा है। इसी बीच सत्तारूढ़ दल ने ऑडियो बम फोड़ा है। सत्तारूढ़ दल JDU ने RJD के खिलाफ ऑडियो रिलीज किया है। जिसमें एक सरकारी पदाधिकारी RJD के पक्ष में वोट करने के लिए और RJD के पक्ष में माहौल बनाने के लिए एक डीलर को धमका रहा है।

इस ऑडियो में साफ-साफ बिहार सरकार के पदाधिकारी रत्नेश कुमार एक डीलर को JDU के पक्ष में काम नहीं करने के लिए और RJD के पक्ष में काम करने के लिए धमका रहे हैं। इससे पहले तेजस्वी यादव ने भी वीडियो और ऑडियो रिलीज करके राजनीति तेज की थी। इसके जवाब में JDU ने आज ऑडिओ रिलीज किया है। वहीं, मामले में संबंधित अधिकारी पर DRDA ने शिकंजा कसा है। उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया है। वहीं, जांच शुरू कर दी गई है।

गया में सहायक परियोजना पदाधिकारी के रूप में हैं कार्यरत
दरअसल, रत्नेश कुमार यादव कुशेश्वरस्थान में प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) थे। वर्तमान में रत्नेश कुमार यादव गया में उप विकास आयुक्त के कार्यालय में सहायक परियोजना पदाधिकारी हैं। उनका हाल में ही कुशेश्वरस्थान से तबादला हो गया था। लेकिन वह कुशेश्वरस्थान के एक डीलर से टेलीफोन पर JDU के पक्ष में काम नहीं करने के लिए धमका रहे हैं। ऑडियो में साफ-साफ रत्नेश यादव यह कह रहे हैं कि आप पैसा क्यों बांट रहे हैं, लोगों को अभी अनाज क्यों दे रहे हैं?

रत्नेश कुमार यादव किसी रंजन से बात करते हैं। उसमें वह बताते हैं कि डीलर संघ के अध्यक्ष भागीरथ JDU के पक्ष में काम कर रहे हैं। उनसे वह अपने फोन से बात करा दें, ताकि वह उनका फोन रिकॉर्ड न कर सके। रत्नेश यादव रंजन को यह भी बताते हैं कि भागीरथ किस तरह से JDU के पक्ष में काम कर रहा है। यदि लालू यादव की सरकार आई तो वह मारा जाएगा, जेल में चला जाएगा।

सरकारी पदाधिकारी रत्नेश कुमार यादव के कहने पर रंजन डीलर भागीरथ के पास जाते हैं। अपने ही मोबाइल से वह रत्नेश से बात कराते हैं। जिसमें भागीरथ पहले रत्नेश कुमार का परिचय पूछना चाहता है। रत्नेश इस पर यह बोलते हैं कि आपको बातचीत में पता चल जाएगा। लेकिन, तुरंत ही रत्नेश इस बात पर अड़ जाते हैं कि पहले आप अपना परिचय दीजिए। तभी वह बात आगे करेंगे। तो रत्नेश कुमार यादव ने तुरंत अपना परिचय दिया। उसके बाद बात आगे बढ़ी।

डीलर से बोले रत्नेश- हम लोग को दोनों तरफ देखकर चलना होता है
रत्नेश कुमार साफ बताते हैं कि वह लालू जी के क्लोज हैं। तभी उनकी बात को काटते हुए, भागीरथ यह बताते हैं कि आप यादव हैं तो लालू जी के क्लोज हैं और मेरे भाई अमन हजारी हैं। रत्नेश कुमार भागीरथ से यह कहते हैं कि हम लोग पदाधिकारी हैं, आप डीलर हैं, हम लोगों को दोनों तरफ देख कर चलना होता है। आप जो रात का काम करते हैं वह मत कीजिए। फिर भागीरथ कहते हैं कि कौन सा रात का काम….तो रत्नेश यह कह रहे हैं कि जो रात में आप पैसा बांटते हैं ऐसा मत कीजिए… इसमें आपका नाम बदनाम हो रहा है… इस पर भागीरथ ने कहा कि आप अधिकारी होकर इस पर इंटरेस्ट क्यों ले रहे हैं… तो रत्नेश कुमार ने कहा कि हम इंटरेस्ट नहीं ले रहे हैं आप मेरे क्लोज हैं इसीलिए मैं यह बात कह रहा हूं…क्योंकि आप आपका बेटा हमारे यहां खाना खाते थे.. इस पर भागीरथ ने टोकते हुए कहा कि मेरा बेटा बहुत छोटा है और आपके यहां नहीं गया है.. तो यह बात बदल गई कि जो रत्नेश जिसको सोच कर फोन कर रहे थे, वह दूसरे जगह के डीलर निकले और डीलर ने साफ कर दिया कि वह JDU के लिए काम करते हैं।

वहीं, इस संबंध में RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि JDU चुनाव हार रही है। इसीलिए अनर्गल वीडियो- ऑडियो जारी कर रही है। जिस अधिकारी का वह ऑडियो है, वह नीतीश सरकार के ही पदाधिकारी हैं।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button