सास के प्यार में पागल हुई बहू, बनाना चाहती है समलैंगिंग संबंध, एसएसपी से मिली महिला

उत्तर प्रदेश के एक जिले से अजीबो-गरीब एक मामला सामने आया है। यहां एक बहू को अपनी ही सास से प्यार हो गया। सास से बहु को इस कदर प्यार हो गया कि बहू अपनी सास के लिए जीने मरने की कसमें खाने लगी और समलैंगिक संबंध बनाने की बात कहने लगी। इस हरकत से सास नाराज हुई और उसने पुलिस का दरवाजा खटखटाया।

अपनी बहू से परेशान हुई सास

बुलंदशहर से एक हैरान परेशान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक बहू को अपनी सासू मां से इस कदर प्यार हो गया कि वह उनके साथ में शारीरिक संबंध बनाना चाहती है। यह बात सासू मां को नागवारा हुई और उन्होंने अपनी बहू के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी शुरू कर ली। बताते चलें कि मामला देश की राजधानी दिल्ली का है यहां भजनपुरा इलाके में रहने वाली एक महिला अपने बेटे के साथ में थाने में पहुंची जहां महिला ने पुलिस अधिकारी को एक प्रार्थना पत्र देते हुए अपनी बहू पर आरोप लगाया है कि वह उनके साथ में समलैंगिक संबंध बनाना चाहती है। जब मैं अपनी बहू को ऐसा करने से रोकते हूं तो वह मेरे बेटे और मुझे फसाने की धमकी देने लगती है। मैं चाहती हूं कि मुझे इंसाफ मिले।

2 साल पहले महिला ने की थी अपने बेटे की शादी

दिल्ली के भजनपुरा में रहने वाली महिला ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसका इकलौता बेटा है और उसने अपने इकलौते बेटे की आज से 2 साल पहले यूपी के बुलंदशहर में रहने वाली एक लड़की से की थी। दोनों लोग काफी खुश रहने लगे लेकिन 6 महीने भी जाने के बाद जब मुझे अपनी बहू की हकीकत का पता चला तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक चुकी थी। यहां मेरी बहू हमारे साथ में समलैंगिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगी।हमारी बहू ने कहा कि मुझे तुमसे प्यार है और तुम अपने बेटे और पति को छोड़ दो। जब मैं ऐसा करने से मना किया और अपनी बहू की शिकायत उसके परिवार के लोगों से की तो लड़की के परिवार के लोगों ने कहा कि मेरी लड़की से छुटकारा पाना है तो 20 लाख रुपए की रकम दे दो। महिला ने कहा है कि हमारी बहू ने धमकी दी है कि अगर मैं उसकी बात नहीं मानी तो वह मेरे पति को रेप केस में फंसा देगी। वहीं महिला के द्वारा शिकायती पत्र दिए जाने के मामले में पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है। लेकिन महिला अपनी बहू पर कई गंभीर आरोप लगा रही है और यह भी आरोप लगा रही है कि उसे जल्द इंसाफ नहीं मिला तो उसकी बहू किसी झूठी केस में उसके परिवार को फंसा देगी।

Related Articles

Back to top button