दतिया : हार के डर से एडिट वीडियो वायरल कर रही भाजपा-बसपा : फूलसिंह बरैया

दतिया। भाजपा हार के डर से बोखला गयी है इसी बौखलाहट में मेरे वीडियो से छेड़छाड़ करके भाजपा, बसपा एवं उसके नेता वोटों का धुव्रीकरण करने के लिए जातिगत एवं सांप्रदायिक सदभाव बिगाड़ने के उद्देश्य से मेरे वीडियो वायरल कर रही है।

यह बात भांडेर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने रविवार को दतिया में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कही। फूलसिंह बरैया ने कहा कि भाजपा का आईटी सेल उसे बदनाम करने में लगा है एवं जो मैंने कभी बोला ही नहीं वह मनगढ़ंत बातें वीडियो में सामने लाकर दुष्प्रचार कर रहा है। इस दुष्प्रचार में बसपा के भी कुछ नेता शामिल है जो कूटरचित वीडियो एवं ऑडियो सोशल मीडिया एवं मीडिया के माध्यम से फेला रहे है।

उन्होंने कहा कि भांडेर सहित उपचुनाव की सभी 28 सीटें कांग्रेस जीत रही है इससे डर कर भाजपा और बसपा झूंठ फैला रही है एवं अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने के उद्देश्य से यह कार्य कर रहे। फूल सिंह बरैया ने कहा कि उनके खिलाफ भ्रामक दुष्प्रचार फैलाने वाले तथाकथित भाजपा, बसपा एवं व्यक्तियों के खिलाफ निर्वाचन आयोग एवं पुलिस प्रशासन आपराधिक प्रकरण दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करे, अन्यथा उन्हें ही विवश होकर न्यायालय की शरण में जाना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button