जेल की सलाखों के पीछे हो सकती है सपना चौधरी, जानिए वजह!

डांसिंग क्वीन के खिलाफ लखनऊ की कोर्ट ने बीते दिनों गैर जमानती वारंट जारी किया था. जिसके बाद से उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी की इन दिनों मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. अब बताया जा रहा है कि मंगलवार को डांसर सपना चौधरी कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं. इसके लिए सपना चौधरी लखनऊ पहुंच गई हैं. डांसिंग क्वीन के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी कर रखा है.

डांसिंग क्वीन के खिलाफ लखनऊ की कोर्ट ने बीते दिनों गैर जमानती वारंट जारी किया था. जिसके बाद से उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. बताया जाता है कि लखनऊ पुलिस सपना चौधरी की तलाश कर रही है. सपना चौधरी अगर खुद कोर्ट में हाजिर नहीं होती हैं तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके लाएगी.

क्या है मामला?
दरअसल, लखनऊ स्थित आशियाना थाना में सपना चौधरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. उनपर धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी. उनके खिलाफ ये एफआईआर डांस शो में पैसा लेने के बावजूद न पहुंचने पर दर्ज हुई थी. जिसके बाद से वे अब तक कोर्ट में हाजिर नहीं हुई हैं.

 

ये पूरा मामला 13 अक्टूबर 2018 का है. तब आशियाना के एक निजी क्लब में सपना चौधरी का शो आयोजित कराया गया था. शो के टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचे गए. सपना को दोपहर तीन बजे कार्यक्रम में आना था और कार्यक्रम रात को 10 बजे तक चलना था.  सपना चौधरी का शो जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, अमित पांडे, रत्नाकर उपाध्याय और पहल इंस्टिट्यूट के इवाद अली ने आयोजित कराया था.

लेकिन वो इस शो में नहीं पहुंची. जिसको लेकर सपना को देखने की हसरत लेकर आए हजारों दर्शक भड़क गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया. साथ ही टिकट के पैसे वापस करने की मांग की. इस दौरान दर्शकों ने आयोजकों पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया और जमकर तोड़फोड़ भी की. मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को समझाकर शांत कराया. उसके बाद ये केस आयोजकों के ओर से दर्ज कराया गया था.

Related Articles

Back to top button