दबंगो ने युवती को पेट्रोल पिलाया, जाने पूरा मामला

झाँसी की तहसील मोठ क्षेत्र के ग्राम अमरौख की रहने वाली एक युवती को कुछ लोगो ने जबरन पेट्रोल पिला दिया। इनसे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही सूचना पाकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

झाँसी के मोठ थाना क्षेत्र के ग्राम अमरौख निवासी युवती बीते रोज अपने भाई के ऐक मामले में पैरवी के लिए स्कूटी से जा रही थी। तभी ग्राम बम्हरौली में ठाकुर बाबा मंदिर के पास उसके गांव के ही कुछ लोगों ने ओवरटेक करके उसे रोका । इससे घबराकर युवती ने अनिष्ट की आशंका के चलते 112 पर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुँचती इससे पहले ही विपक्षियों ने बोतलों में लाया हुआ पेट्रोल उसे पिला दिया और भाग गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क किनारे गंभीर हालत पड़ी महिला को मोठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया।

झांसी एसपी ग्रामीण नेपाल सिंह के मुताबिक उक्त युवती अपनी स्कूटी से मोठ की तरफ आ रही थी। महिला के द्वारा अपने ही गांव के लोगों के द्वारा पीछा करने और बाद में पेट्रोल पिलाने की सूचना डायल 112 को दी गई थी । मौके पर पहुँची पीआरवी मोठ के द्वारा तत्काल महिला को सीएससी मोठ में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के अनुसार महिला की स्थिति सामान्य है सही है। उन्होंने बताया कि महिला अपने भाई की पैरवी के लिए मोठ जा रही थी । 2 दिन पूर्व हुई ट्रेन से कटकर 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत मे इनके भाई की संलिप्तता बताई जा रही है । प्रकरण की जांच की जा रही है। महिला के द्वारा दिए हुए प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है । साक्ष्य के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button