दबंग बीजेपी नेता ने रोकी एंबुलेंस, मरीज की मौत

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक बीजेपी नेता द्वारा दबंगई की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि बीजेपी नेता उमेश मिश्रा ने अपनी कार से सड़क को अवरुद्ध किया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक बीमार था और उसे एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया जा रहा था।
मरीज के परिजनों का आरोप है कि भाजपा नेता उमेश मिश्रा ने अपने खिलाफ कुछ बोलने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी|
दरअसल, मरीज सुरेश चंद्र ने शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उसे तुरंत लखनऊ के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वे जिला अस्पताल से निकले ही थे, जहां डॉक्टरों ने कहा कि मरीज को दिल का दौरा पड़ रहा है। उसी समय उमेश मिश्रा ने अपनी वैगनआर कार को सड़क पर खड़ा कर दिया और खुद वहां से कहीं चला गया। इस वजह से रास्ता अवरुद्ध हो गया, जिससे एंबुलेंस आगे नहीं बढ़ सकी। एंबुलेंस के आधे घंटे से ज्यादा रुके रहने के कारण सुरेश चंद्र ने दर्द से कराहते हुए अंदर ही दम तोड़ दिया। बीजेपी नेता जब लौटा, तो मृतक के परिजनों ने उनकी इस लापरवाही का विरोध किया, जिस पर बीजेपी नेता ने न सिर्फ पीड़ितों को गुस्से में अपशब्द कहे, बल्कि शिकायत करने पर देख लेने की धमकी भी दी।
मौजूद लोगों द्वारा रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में उमेश मिश्रा, जो खुद को बीजेपी नेता और ब्लॉक प्रमुख रामकिंकर पांडे का भाई होने का दावा करता है, मृत व्यक्ति के बहनोई को गाली दे रहा है और उसे पुलिस केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने उनके निर्देश पर काम किया और वह ”उसे खत्म” कर देंगे. कुछ पुलिस कर्मी मौजूद थे, जबकि उमेश मिश्रा मृत व्यक्ति के परिजनों से नाराज थे, लेकिन किसी ने हस्तक्षेप नहीं किया। इसके बाद वह अपनी कार में मौके से फरार हो गया।

Related Articles

Back to top button