दबंगों ने दलित युवक को जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

 

पूरा मामला इटावा जनपद के थाना ऊसराहार क्षेत्र में उस वक्त का है जब कस्बा ऊसराहार में आयोजित गणेश चतुर्थी महोत्सव के समापन अवसर पर मूर्ति विसर्जन यात्रा के दौरान एक दलित सोनू खटीक से अचानक मामूली बाइक टच हो जाने पर ऊसराहार के दो नामजद दबंग युवकों ने विसर्जन यात्रा से लौटते समय दलित युवक सोनू खटीक की बाइक में टक्कर मारकर बीचों बीच सड़क पर गिरा लिया,और पैरों में पहनी हुई चप्पलों लात घूंसों से सरे आम पीटना शुरू कर दिया।

आपको बतादें उक्त असहनीय घटना को देख जब कुछ ग्रामीणों और राहगीरों ने पीटते दलित को बचाने का प्रयास और विरोध किया तो दबंग युवक ने लोगो से अपने दबंग वर्ग का वास्ता देकर हाथजोड़ कर दूर रहने का आग्रह कर दिया। जिसपर दबंग ने कमर से बैल्ट निकाल जाति सूचक गालियां देते हुए हमला बोल दिया।
यह दृश्य वायरल वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

मजे की बात यह है वर्तमान भाजपा सरकार सर्व समाज सबका विकास का नारा बुलन्द कर प्रत्येक वर्ग को लेविल में लाने का प्रयास कर रही है। जबकि इटावा जनपद में अभी भी दबंगों की दबंगई बीच सड़क पर देखी जा रही है।और प्रशासन इतनी बड़ी घटना को अभी तक नजर अंदाज किये हुए है।

वायरल वीडियो की देख दलित संगठनों के तमाम जिम्मेदारों ने दबंगो की इस दबंगई को लेकर आक्रोश व्यक्त करते हुए इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज करने की मांग की है

Related Articles

Back to top button