चंदौली में CRPF के जवान ने की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

जवान के द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या किए जाने के ऊपर तमाम तरह के सवाल उठ रहे

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में विधानसभा चुनाव कराने आए सीआरपीएफ (CRPF) के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आनन-फानन में सीआरपीएफ और चकिया कोतवाली की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है, हालांकि सीआरपीएफ के अफसर इस मामले में कुछ बोलने से बच रहे हैं. परंतु जवान के द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या किए जाने के ऊपर तमाम तरह के सवाल उठ रहे है?

बता दें कि सीआरपीएफ की अल्फा 08 उड़ीसा बटालियन की कंपनी चकिया कोतवाली के शिकारगंज स्थित एसआरबीएस स्कूल में रुके हुए हैं. कंपनी पर विधानसभा चुनाव कराने की जिम्मेदारी है. इसी कंपनी के साथ सीआरपीएफ में तैनात केरल प्रांत के कुन्नूर जिले के विपिन दास 38 वर्ष भी आए थे. शुक्रवार देर रात खाना खाने के बाद सभी जवान बैरक में सो रहे थे तभी अचानक गोली चलने की आवाज से लोग सन्न रह गए. लोग विपिन दास के पास पहुंचे तो उनके सिर से खून निकल रहा था और उनका इंसास राइफल और एक खाली बुलेट बगल में गिरी हुई थी.

अफसरों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. मामले को लेकर के परिजनों से संपर्क साधा जा रहा है.मौके पर सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट व अन्य अधिकारी पहुंचे और पूरी जानकारी ली. उधर, जिला प्रशासन ने आदेश दिए गए हैं. जवान द्वारा आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पा रहा है.

Related Articles

Back to top button