दुष्कर्म के आरोप में विधायक का फरार बेटा करण मोरवाल भगोड़ा घोषित

दुष्कर्म के आरोप में फरार बड़नगर के विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। करण पर कांग्रेस नेत्री को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित है।

महिला थाना टीआइ ज्योति शर्मा के मुताबिक करण की कई स्थानों पर तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। बड़नगर में भी दो बार छापे मारे और पंचनामा बनाकर टीम लौट आई। आरोपित ने कोर्ट में भी अग्रिम जमानत के प्रयास कर लिए। तमाम प्रयासों के बाद पुलिस ने अब भगोड़ा घोषित करवा कर संपत्ति कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी है।

व्यापारी के घर में चोरी, सोने के गहने व रुपये ले गए बदमाश

राजलक्ष्मी नेचर रंगवासा में रहने वाले 67 वर्षीय आशुतोष पुत्र गोवर्धन जोशी ने राऊ थाने में सोमवार को चोरी का केस दर्ज कराया है। वृद्ध ने बताया कि वे परिवार सहित सोमवार सुबह सुदामा नगर रिश्तेदार के यहां रक्षाबंधन मनाने के लिए गए थे। शाम को लौटे तो चोर ताले तोड़कर सोना-चांदी के जेवर व 70 हजार रुपये चोरी करके ले गए। वृद्ध ने बताया कि घर में उनका बेटा, पत्नी भी साथ में रहती हैं। एक बेटा है जो बैंक आफ बड़ौदा में मैनेजर हैं और वृद्ध व्यापार करते थे। पुलिस को शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने चोरों के सीसीटीवी फुटेज भी जब्त किए हैं। हालांकि अभी बदमाशों की जानकारी नहीं लग पाई है।

बाणगंगा क्षेत्र में चोरी

अंजनी नगर में रहने वाले 29 वर्षीय प्रकाश पुत्र मोहन सिंह चौहान ने बाणगंगा थाने में चोरी की शिकायत की। प्रकाश ने बाणगंगा थाना पुलिस को बताया कि वे 21 अगस्त को वे परिवार के साथ अपने पुश्तैनी घर गए थे। 23 अगस्त को लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा है। अंदर देखा तो बदमाश अलमारी में रखीं दो सोने की अंगूठी, एक सोने का मंगलसूत्र व पैंडल, चांदी की पायल व रुपये सहित करीब डेढ़ लाख रुपये की चोरी करके ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले में आरोपितों की तलाश जारी है। वहीं आजाद नगर थाना पुलिस ने चौधरी पार्क मूसाखेड़ी में रहने वाले 27 वर्षीय रितेश मंसारे की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है। अज्ञात आरोपित घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर चोरी करके ले गए।

Related Articles

Back to top button