Crime: डीजे बजाने को लेकर हुआ झगड़ा, गैंगस्टर ने जमकर चलाई गोलियां, 8 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के एक जिले में डीजे बजाने को लेकर विवाद इस कदर बढ़ गया कि एक आरोपी ने जमकर गोलियां चलाना शुरु कर दी जिसके बाद आठ लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बारात के वापस लौटने पर जमकर हुआ विवाद

हापुड़ जिले में दो पक्षों में इस कदर विवाद हुआ कि एक पक्ष की तरफ से गैंगस्टर ने जमकर गोलीबारी शुरू कर दी और इस घटना में आठ लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। पूरे मामले को लेकर बताया गया कि मामला पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव गालंद का है। यहां डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया विवाद को बता दे गांव वालों ने पूरे मामले को शांत कर दिया लेकिन बाद में गैंगस्टर अतुल वापस आया और उसने गोलियों से जमकर फायरिंग कर दी जिससे तीन लोगों को गोली लग गई जबकि भगदड़ में कुल मिलाकर आठ लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराई गया।

घटना को लेकर पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव गालंद में दो पक्षों में हुए विभाग के मामले में पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। इस मामले में सीओ जितेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव वालों ने सोचा दी थी कि दो पक्षों में झगड़ा हो गया है। इस मामले में अतुल नाम का एक व्यक्ति अपने साथ 25 से 30 लोगों को लेकर आया और उसने अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिससे तकरीबन तीन लोगों को गोली लग गई। जबकि भगदड़ में कुल मिलाकर 8 लोग घायल हो गए। वहीं पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है आरोपी की तलाश की जा रही है जल्दी उसको गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button