पत्नी को मनाने के लिए रची खौफनाक साजिश, बेटे और बेटी के साथ किया ये काम

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharahstra) में एक शख्स ने गुस्से में गांव गई पत्नी को वापस बुलाने के लिए बच्चों की मौत की झूठी कहानी बना दी. इतना ही नहीं उसने बेटी के फांसी के फंदे और बेटे की अर्थी की फोटो तक पत्नी को भेज दी. पुलिस ने बताया कि 33 वर्षीय सुचित गौड़ की पत्नी बीते दिनों नाराज होकर गांव चली गई. उसे वापस बुलाने के लिए गौड़ ने यह सब किया. पड़ोसियों को इस घटना की जानकारी तब हुई जब शख्स बेटी के गले में फंदा डाल रहा था. इसी दौरान बेटी डरकर चिल्लाने लगी. उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी आए और बच्चों को बचाया. फिर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. कुरार पुलिस ने मामला दर्ज कर गौड़ को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि पत्नी को वापस बुलाने के लिए उसने पहले बेटे को सफेद रंग का कफन ओढ़ा दिया और उस पर फूल माला डाल दिए. 8 वर्षीय बेटा भी पिता के कहने में आ गया और चुपचाप सोया रहा. लेकिन जैसे ही उसने 13 वर्षीय बेटी के गले में फंदा डाला, उसने तुरंत शोर मचा दिया.

गिरफ्तारी के वक्त भी नशे में था आरोपी
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रकाश बेले ने बताया कि गौड़ नशे में बच्चों और पत्नी को पीटता था. 2 साल पहले पत्नी गांव चली गई. कुछ दिन पहले गौड़ गांव गया और बच्चों को साथ मुंबई ले आया. पड़ोसियों ने बताया कि जब वह बेटी के चिल्लाने पर पहुंचे तो देखा कि शख्स उसके पैर के नीचे से बाल्टी हटाकर पंखा चलाने वाला थाजब उन्होंने पुलिस से गौड़ की शिकायत की तो वह भागने की फिराक में था. पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तब भी वह नशे में था. इसके बाद पुलिस उसे कोर्ट ले गई जहां से उसे 3 दिन की कस्टडी में भेज दिया गया.

Related Articles

Back to top button