85 से अधिक गायों से भरा ट्रक पकड़ा:लोगों की भीड़ देख गौ तस्कर हुए फरार,

ग्रामीणों ने केकड़ी-भीलवाड़ा मार्ग पर लगाया जाम

 

अजमेर जिले के सूंपा गांव में चारागाह भूमि से ग्रामीणों ने देर रात गौवंश से भरा ट्रक पकड़ा। ग्रामीणों ने ट्रक से 85 से अधिक गायों को मुक्त कराया। आक्रोशित ग्रामीणों ने भीलवाड़ा मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों की भीड़ ने गौवंश से भरे ट्रक को क्षतिग्रस्त भी कर दिया। सूचना पर केकड़ी से सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मौके पर हालात को देखते हुए सिटी पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया।

केकड़ी भीलवाड़ा मार्ग पर जाम लगाते ग्रामीण

जानकारी के अनुसार, सूंपा गांव में ग्रामीणों को चारागाह भूमि से गौ तस्करों द्वारा ट्रक में गायों को भरा जा रहा था। सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो ग्रामीणों की भीड़ को देखकर गौ तस्कर ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग गए। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ ने ट्रक से भरे गौवंश को लेकर सूंपा बस स्टैण्ड़ पर पहुंच गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने बस स्टैण्ड़ पर केकड़ी-भीलवाड़ा मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम के चलते वाहनों की कतारें लग गई। मौके पर आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ ने गौवंश से भरे ट्रक में तोड़ फोड़ कर दी।

ग्रामीणों ने गौ वंश तस्करी की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों से समझाईश का प्रयास किया। ग्रामीणों ने कहा कि गौ तस्कर स्थानीय है जो आए दिन गौतस्करी करते है। ग्रामीणों ने पुलिस से गौ तस्करी रोकते हुए गौ तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश कर मामले को शांत कराया।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button