रामपुर, आजमगढ़ में शुरू हुई वोटों की गिनती, धर्मेंद्र यादव को काउंटिंग स्थल जाने से रोका गया

रामपुर में सपा की तरफ से आसिम राजा और बीजेपी के घनश्याम लोधी मैदान में हैं, जबकि बसपा ने यहां से उम्मीदवार नहीं उतरा। आजमगढ़ में त्रिकोणीय मुकाबला नजर आ रहा है.

UP Loksabha Byelection  रामपुर में सपा की तरफ से आसिम राजा और बीजेपी के घनश्याम लोधी मैदान में हैं, जबकि बसपा ने यहां से उम्मीदवार नहीं उतरा। आजमगढ़ में त्रिकोणीय मुकाबला नजर आ रहा है. सपा ने धर्मेंद्र यादव को मैदान में उतारा है, जबकि बीजेपी की तरफ से दिनेश लाल यादव निरहुआ मैदान में हैं., बसपा ने शाह आलम और गुड्डू जमाली भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

UP Loksabha Byelection आज़मगढ़ : डीएम की मौजूदगी में खोला गया स्ट्रांग रूम

आज़मगढ़ : डीएम की मौजूदगी में खोला गया स्ट्रांग रूम. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच स्ट्रांग रूम से निकलवाया जा रहा है EVM मशीन. अब से कुछ देर में शुरू होगी बैलट पेपर की गिनती. दरअसल, धर्मेंद्र यादव स्ट्रांग रूम के अंदर जाना छह रहे थे, लेकिन पुलिस प्रशासन ने कहा कि इसके लिए उन्हें डीएम से इजाजत लेनी होगी। करीब पांच मिनट की बहस के बाद धर्मेंद्र यादव अंदर गए. ,धर्मेंद्र यादव ने प्रशासन पर ईवीएम बदलने का आरोप लगाया.

धर्मेंद्र यादव को काउंटिंग स्थल जाने से रोका गया, पुलिस से हुई झड़प

आज़मगढ़ : समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को काउंटिंग स्थल के भीतर जाने से रोका गया. काउंटिंग स्थल से अंदर जाने पर रोकने पर धर्मेंद्र यादव की पुलिस से तीखी झड़प हुई. दरअसल, धर्मेंद्र यादव स्ट्रांग रूम के अंदर जाना चाहते थे. जिस पर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक दिया. पुलिसकर्मियों का कहना था कि स्ट्रांग रूम में जाने के लिए डीएम की इजाजत लेनी होगी. इस पर धर्मेंद्र यादव भड़क गए. उन्होंने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि स्ट्रांग रूम में ईवीएम बदले जा रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button