शामली: कोटा से आये छात्रों का किया गया कोरोना टेस्ट

जनपद से कोचिंग करने के लिए कोटा गए 14 छात्रों के वापस लौटने पर पुलिस प्रशासन ने जांच के लिए रॉयल पब्लिक स्कूल में कोरंटाईन वार्ड बनाकर भर्ती किया गया। सभी छात्रों के सैंपल लेकर मेरठ मेडिकल को जांच के लिए भेज दिए है। कल भी दो छात्रों के अम्प्ले लेकर जाँच के लिए भेजे गए थे जो कि दोनों छात्र भी कोटा राजस्थान से आये थे।

देशभर में लॉक डाउन लगने के बाद अनेकों प्रदेशों के अलग – अलग प्रदेशों के छात्र-छात्राऐं तथा मजदूर फंसे हुए है। जिसको लेकर प्रदेश सरकार सभी को सुरक्षित वापस लाने में अहम कदम उठा रही है। उत्तर प्रदेश के अलग अलग जनपदों से करीब 90 छात्र-छात्राऐं राजस्थान के कोटा में कोचिंग करने के लिए गए हुए थे। परिजनों की मांग पर प्रदेश सरकार ने राजस्थान सरकार से मांग करते हुए सभी बच्चों को सुरक्षित उनके जनपदों के लिए पहुंचाया। जिसमें शामली जनपद से 14 छात्र भी शामिल है।

आज सभी छात्रों को शामली पहुंचाया गया। जहां जिला प्रशासन ने सभी छात्रों को शहर के रॉयल पब्लिक स्कूल में कोरंटाईन वार्ड बनाकर भर्ती किया गया है। जहां उनका मेडिकल परीक्षण करने के बाद जांच के लिए मेरठ मेडिकल को नमूने भेजे गए है। कल भी दो छात्र कोटा राजस्थान से आये थे जिनके भी नमूने लेकर जाँच के लिए भेजे गए है। सभी छात्रों को जाँच के नमूने लेकर परिजनों संग घर पर भेज दिया है और सभी छात्रों को अपने घर ही क्वॉरेंटाइन रहने की हिदायत दी गई है।

Related Articles

Back to top button