भारत ने ढूंढ़ लिया कोरोना वायरस का इलाज ! तीनों संक्रमित हुए स्वस्थ

चीन में उत्पन्न कोरोना वायरस की चपेट में अब तक 70330 मामले सामने आए हैं, जिसमें से 10973 लोग सही भी हो गए हैं। वही इस वायरस से मरने वालों की कुल संख्या 1775 हो गई है। वही चीन से लेकर कई दूसरे दिन इस वायरस ने अपने पैर पसार लिए हैं। इस वायरस की चपेट में भारत में भी तीन लोग आ गए थे। लेकिन अब खबर है कि वह तीनों ही संक्रमित लोग अब सही हो गए हैं। यह भारत को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है।

बता दें कि यह तीनों ही संक्रमित लोग केरल में थे। बताया जाता है कि तीनों ही चीन के वहां से भारत आए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और जब टेस्ट हुए तो तीनों में यह वायरस भी पाया गया। लेकिन अब कोरोनावायरस पर भारत को एक बड़ी जीत मिली है। वहीं अब तीनों ही मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अब भारत में एक भी कोरोना वायरस संक्रमित नहीं है।

बता दें कि भारत ने देश के कई बड़े एयरपोर्ट्स पर निगरानी रखी हुई है। एयरपोर्ट्स पर मेडिकल की एक टीम रखी गई है जो यात्रियों को आने से पहले टेस्ट कर रही है। जिससे संक्रमित लोग भारत में अगर आ भी जाते हैं तो उन्हें एयरपोर्ट से ही तुरंत मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया जाएगा।

https://www.youtube.com/watch?v=O0CNfD5JC6I

Related Articles

Back to top button