कोरोना संक्रमित कामराज को अस्पताल से मिली छुट्टी

चेन्नई,  कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित तमिलनाडु के खाद्य मंत्री आर कामराज को फेफड़े में संक्रमण और अन्य बीमारियों से निजात पाने के बाद गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी।


डाक्टरों की सलाह के मुताबिक श्री कामराज अगले दो से तीन सप्ताह अपने घर पर आराम करेंगे। इसके बाद ही वह सामान्य रूप से अपना काम शुरू कर पायेंगे।


कामराज जनवरी में तिरुवरुर में पोंगल उपहार वितरण के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये थे। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा 10 दिनों के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। अस्पताल से छुट्टी मिलने के दो दिन बाद ही उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी तथा उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती किया गया।

ये भी पढ़े- श्रीलंका के इतने प्लेयर हुए कोरोना से संक्रमित


कामराज को पहले यहां स्थित राजीव गांधी सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन हालात बिगड़ने और वेंटिलेटर सपोर्ट में जाने के बाद 19 जनवरी को उन्हें एमजीएम हेल्थ केयर में भर्ती कराया गया।


कामराज को बुधवार की शाम देखकर लौटने के बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ सी विजयभाष्कर ने कहा कि 95 फीसदी फेफड़े के क्षतिग्रस्त होने के कारण गंभीर स्थिति में रहे श्री कामराज डाक्टरों की बेहतर चिकित्सा के कारण स्वस्थ हो रहे हैं। उन्होंने कहा,“यह श्री कामराज का पुनर्जन्म है।”

Related Articles

Back to top button