अखिलेश और शिवपाल यादव में फिर से विवाद! सपा की बैठक में नहीं बुलाए गए चाचा को

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि मैं दो दिन से सपा के विधायकों की मीटिंग होने का इंतजार

लखनऊ: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव  के बीच दरार फिर से सामने आ गई है. चुनाव के बाद सपा के नवनिर्वाचित विधायकों की मीटिंग  में शिवपाल यादव को नहीं बुलाया गया है.

विधायकों की मीटिंग में नहीं बुलाए गए शिवपाल यादव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि मैं दो दिन से सपा के विधायकों की मीटिंग होने का इंतजार कर रहा था लेकिन मुझे नहीं बुलाया गया. मुझे कोई सूचना नहीं दी गई. मीटिंग में शामिल होने के लिए मैंने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए. मैं समाजवादी पार्टी से विधायक हूं लेकिन फिर भी नहीं बुलाया गया.

सपा के विधायक हैं अखिलेश यादव

बता दें कि लखनऊ में इस वक्त समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक हो रही है, जिसमें सिर्फ सपा के विधायक मौजूद हैं. हालांकि शिवपाल यादव ने सपा के चुनाव निशान साइकिल से चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें इस मीटिंग में नहीं बुलाया गया है.

सपा की सहयोगी दलों के साथ बैठक कब?

समाजवादी पार्टी का कहना है कि 28 मार्च को सपा और उसके सहयोगी दलों के विधायकों की बैठक एक साथ होगी. 28 मार्च को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, अपना दल (कमेरावादी), एसबीएसपी और आरएलडी के विधायक भी मौजूद रहेंगे.

जान लें कि समाजवादी पार्टी के सभी नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक आज सुबह 11 बजे से सपा मुख्यालय पर शुरू हुई. सूत्रों के अनुसार, आज की बैठक में ही नेता प्रतिपक्ष भी चुना जा सकता है. बैठक की अध्यक्षता अखिलेश यादव कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी के 111 विधायक निर्वाचित हुए हैं. बाकी 14 विधायक आरएलडी और एसबीएसपी के हैं.

Related Articles

Back to top button