PM Modi के दौरे से पहले पंजाब को दहलाने की साजिश, निशाने पर 10 बड़े नेता

News Nasha

चंडीगढ़। पंजाब पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय एजेंसियों (Central Agency) ने कई बड़े नेताओं पर आतंकी हमले होने की आशंका जताई है, जिसमें पंजाब के करीब 10 राजनेताओं के नाम शामिल है। एजेंसी ने अलर्ट जारी (Terror Attack Alert) किया साथ ही चंडीगढ़ और मोहाली को दहलाने की साजिश रचे जाने की भी जानकारी दी।

पीएम मोदी के दौरे को लेकर हाई अलर्ट:

बता दें कि 24 अगस्त को पीएम मोदी (PM Modi) पंजाब के दौरे पर जाएंगे, जिसे लेकर अब  पंजाब और चंडीगढ़ पुलिस हाई अलर्ट पर है। चंडीगढ़ मोहाली जीरकपुर और आसपास के सभी इलाको पर पुलिस ने नाकाबंदी बढ़ा दी है। सभी आने जाने वाले गाड़ियों की चैकिंग की जा रही है।

ISI और खालिस्तानी की साजिश!

मिली जानकारी के मुताबिक आई एस आई (ISI) और खालिस्तानी समर्थित संगठन (Khalistani Supported Organizations) पंजाब को दहलाने की साजिश कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ मोहाली और ट्राइसिटी के आसपास के भीड़भाड़ वाले इलाके और बस स्टैंड पर ये आतंकी हमला कर सकते हैं।

नेताओं को मिलेगी सुरक्षा, पंजाब पुलिस को सुरक्षा पुख्ता करने के निर्देश:

आतंकी अलर्ट को देखते हुए केंद्र सरकार (Central Government) जल्द ही नेताओं को सुरक्षा मुहैया करा सकती है। वहीं पंजाब पुलिस (Punjab Police) को भी सुरक्षा पुख्ता करने के निर्देश दिए गए हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button