पाक समर्थक नवजोत सिद्धू और उनके साथियों को सत्ता में लाना कांग्रेस की राष्ट्र विरोधी साजिश- अनिल विज

चंडीगढ़. पंजाब में हुए सियासी घमासान पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने एक बार फिर तंज कसा है. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्तान समर्थक और पाकिस्तान के राष्ट्रपति इमरान खान (Pakistan President Imran Khan) और जावेद बाजवा (पाक सेना प्रमुख) के दोस्‍त नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और उनके सहयोगियों को पंजाब में सत्ता में लाना कांग्रेस की गहरी राष्ट्र विरोधी साजिश है. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने यह कदम इसलिए उठाया है, ताकि भविष्य में पंजाब और पाकिस्तान एक साथ चल सकें. वहीं, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान और नवजोत सिंह सिद्धू के रास्‍ते में राष्ट्रवादी कैप्टन बाधा थे, इसलिए उन्हें राजनीतिक रूप से मार दिया गया.

अनिल विज ने दी ये बड़ी सलाह
इसके साथ हरियाणा के गृह मंत्री ने कांग्रेस के मंसूबों को गलत बताते हुए कहा कि पंजाब में सभी राष्ट्रवादी ताकतों को एक साथ आना चाहिए, ताकि कांग्रेस के गलत मंसूबों को नाकाम किया जा सके. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि सिद्धू को पाकिस्तान से मदद मिल रही है और देश को ऐसे खतरनाक आदमी से बचाने के लिए वह कोई भी बलिदान देने के लिए तैयार हैं.

कैप्टन अमरिंदर सिंह की बात किया समर्थन
यही नहीं, विज ने कैप्‍टन की बात भी समर्थन किया है. दरअसल पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी के पास अनुभव की कमी है. इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि कैप्टन ने उन्हें झेला है, अगर वो ऐसा कह रहे हैं, तो उनकी बात को गलत नहीं कहा जा सकता.

Related Articles

Back to top button