बिहार चुनाव में हार के बाद कांग्रेस की समीक्षा बैठक आज, पार्टी के नेतृत्व पर उठ रहे सवाल

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में मिली हार से खफा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विशेष समिति पर आज बैठक बुलाई है। सोनिया गांधी ने यह बैठक आज यानि मंगलवार को शाम 5 बजे बुलाई है। बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी हालांकि बैठक का एजेंडा तय नहीं किया गया है।

खबरों के मुताबिक इससे पहले कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) के ताजा बयान को लेकर सोमवार को कहा कि यह कांग्रेस (Congress) के लिए चिंतन और विचार-विमर्श करने का समय है।

दरअसल आपको बता दे की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि ऐसा लगता है कि पार्टी नेतृत्व ने शायद हर चुनाव में पराजय को ही अपनी नियति मान ली है। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार ही नहीं, उपचुनावों के नतीजों से भी ऐसा लग रहा है कि देश के लोग कांग्रेस पार्टी को प्रभावी विकल्प नहीं मान रहे हैं। सिब्बल ने सोमवार को अपने इस साक्षात्कार का लिंक साझा करते हुए ट्वीट किया तो इसे रिट्वीट करते हुए कार्ति चिदंबरम ने कहा, ‘यह आत्मविश्लेषण, चिंतन और विचार-विमर्श करने का समय है।’

Related Articles

Back to top button