कैप्टन का कांग्रेस पर जवाबी हमला:कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया ने कहा, राजनीति में गुस्से की जगह नहीं;

अमरिंदर ने पूछा-क्या पार्टी में जलालत और बेइज्जत करने की जगह है

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पर फिर जवाबी हमला किया है। कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि राजनीति में गुस्से की जगह नहीं है। ईर्ष्या और बदले की भावना नहीं रखनी चाहिए। यह सुनकर कैप्टन के तेवर और कड़े हो गए। उन्होंने सुप्रिया से पूछा कि क्या इस पुरानी पार्टी में बेइज्जत और जलील करने की जगह है।

कैप्टन ने कहा कि अगर एक सीनियर पार्टी नेता के साथ इस तरह का व्यवहार किया जाता है तो वर्कर के साथ क्या होता होगा? कैप्टन के इस रवैये से साफ है कि अब वह पूरी तरह बगावत कर चुके हैं।

कांग्रेस ने कैप्टन को 9 साल 9 महीने CM बनाया: सुप्रिया
कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कैप्टन के मुद्दे पर कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि कैप्टन अपनी कही बातों पर अपनी समझदारी दिखाते हुए विचार करेंगे। कैप्टन कांग्रेस पार्टी के मजबूत योद्धा हैं। कांग्रेस ने उन्हें 9 साल 9 महीने मुख्यमंत्री बनाया। हम विचारधारा के साथ खड़े हैं। जाे इस लड़ाई में हमारे साथ खड़ा है, उसके साथ खड़े रहेंगे। जो हमें छोड़कर जाना चाहता हैं, उस पर मैं टिप्पणी नहीं करना चाहती।

कैप्टन को संदेश, पार्टी छोड़ना चाहें तो जा सकते हैं
इसे कांग्रेस हाईकमान की तरफ से संदेश माना जा रहा है कि वो चाहें तो पार्टी छोड़कर जा सकते हैं। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया ने इस बारे में टिप्पणी न कर इस बारे में हाईकमान की राय जाहिर कर दी है। हालांकि कैप्टन ने अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। इस सबके बीच उन्हें BJP की तरफ से जरूर राष्ट्रवादी सोच के नाम पर पूरा साथ मिल रहा है।

कैप्टन ने राहुल-प्रियंका को निशाना बनाया था
कैप्टन ने बुधवार देर शाम को ताबड़तोड़ ट्वीट किए। जिसमें राहुल गांधी और प्रियंका को अनुभवहीन बताते हुए कहा कि सलाहकारों ने उन्हें गुमराह किया है। कैप्टन ने कहा कि उन्हें कोई भी कुर्बानी देनी पड़े लेकिन वो सिद्धू को CM नहीं बनने देंगे। सिद्धू के खिलाफ मजबूत कैंडिडेट खड़ा करेंगे। इसके अलावा चुनौती दी कि अब उनके हाथ में सत्ता है तो वो बादल परिवार और बिक्रम मजीठिया को सलाखों के पीछे डालकर दिखाए।

Related Articles

Back to top button