‘नई सरकार को बधाई’, सपा के बनाए स्टेडियम में ले रही शपथ, अखिलेश यादव ने योगी पर कसा तंज

‘नई सरकार को बधाई, सपा के बनाए स्टेडियम में ले रही शपथ

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ ने लगातार दूसरी बार यूपी के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने योगी आदित्‍यनाथ को मुख्यमंत्री पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई. सीएम योगी समेत उनके मंत्रियों ने भी लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में शपथ ली. इस पर विपक्षी दल सपा  सुप्रीमो अखिलेश यादव ने हमला बोला है. अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नई सरकार को बधाई कि वह सपा के बनाए स्टेडियम में शपथ ले रही है. शपथ सिर्फ़ सरकार बनाने की नहीं, जनता की सच्ची सेवा की भी लेनी चाहिए.

शपथ ग्रहण के दौरान अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज

आज शपथ ग्रहण समारोह के लिए योगी आदित्यनाथ ने खुद पूर्व मुख्यमंत्री व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और बीएसपी प्रमुख मायावती को गुरुवार देर शाम फोन किया और न्योता दिया. वहीं सपा के सहयोगी दल राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि उन्हें कोई न्योता नहीं मिला है और अगर मिलता भी तो वह वहां नहीं जाते. योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव को भी फोन कर शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है.

योगी के शपथ समारोह में पहुंचे मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव योगी आदित्यनाथ के पहले शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे और योगी आदित्यनाथ अकसर मुलायम सिंह से उनका हालचाल पूछते रहते हैं. वहीं सीएम योगी द्वारा न्योता दिए जाने से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि मैं शपथ ग्रहण में जाऊंगा और न ही मुझे बुलाया जाएगा. इसके बाद ही योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को फोन कर उन्हें न्योता दिया है. वहीं योगी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के बाद पीएम मोदी ने मंत्रियों के साथ सामूहिक फोटो खिंचवाई. इसके बाद उन्‍होंने मंत्रियों से बात भी की है. इस खास मौके पर पीएम मोदी ने शपथ ग्रहण समारोह में आए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का अभिवादन किया. शपथ ग्रहण समारोह के दौरान स्‍टेडियम में भारत माता की जय, वंदे मातरम, योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए हैं.

Related Articles

Back to top button