अखिलेश यादव की भविष्यवाणी सच हुई , देखे क्या हुआ लखनऊ में

राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के बंगला बाजार में तिरंगा रैली में पथराव का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद ज्वाइंट कमिश्नर

बीते दिनों अखिलेश यादव ने देश वासियों को सतर्क करते हुए ये कहा था की बीजेपी की तिरंगा यात्रा कभी भी दंगे का रुप ले सकती है और उत्तरप्रदेश मे ठीक वैसा ही हुआ ।

अखिलेश यादव फिलहाल विरोधियों पर हमला करने का एक मौका भी नहीं छोड़ रहे है और गौरताबल अखिलेश यादव बीजेपी की रणनीति को इतनी बाखूबी समझते है की बीजेपी हर अभियान का जनता को क्या नुक़सान हो सकता है इस बारे में अखिलेश यादव पहले ही जनता को सतर्क कर देते है।

दरसअल   राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के बंगला बाजार में तिरंगा रैली में पथराव का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद ज्वाइंट कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर पीयूष मोर्डिया और डीसीपी ईस्ट प्राची सिंह मौके पर पहुंचे. ज्वाइंट कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर ने बताया कि तेलीबाग और  बंगला बाजार दो गुटों द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी. इसी दौरान एक गुट ने दूसरे गुट पर हमला किया और पथराव किया.

पथराव में जिसमे कुछ चार पहिया वाहन और कुछ दो पहिया वाहन छतिग्रस्त हुए हैं और एक के सिर में चोट आई जिसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर धारा 504,506, 7 cla,427,323,147,148,149 में मुकदमा दर्ज किया गया है. 9 नामजद, और 14 अज्ञात शामिल हैं. पीयूष मोर्दिया ने बताया कि दोनों गुटों का पुराना विवाद था, तिरंगा रैली से बवाल का कोई लेना देना नहीं है. घटना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. मामले को शांत कराया गया है. वीडियो फुटेज के आधार पर लोगों को चिन्हित किया जा रहा है. सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Related Articles

Back to top button