सीएम योगी का रिपोर्ट कार्ड झूठ का पुलिंदा, जानने के लिए देखें न्यूजनशा का वीडियो

सीएम योगी ने अपने रिपोर्ट कार्ड में गिनाई 5 साल की उपलब्धियां, बताया राममंदिर हमारे राज में बन पाया

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में बस 5 दिन बचे हुए है. ऐसे में सीएम योगी ने अपना रिपोर्ट कार्ड पेश किया है. वहीं इस बारे में न्यूजनशा की तरफ से ममता त्रिपाठी ने अपने शो के दौरान सीएम के रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा की है. योगी आदित्यनाथ की भाषा शैली की बात करते हुए ममता त्रिपाठी ने कहा कि वह पूरी तरह से बंधी हुई है.

ममता त्रिपाठी ने कहा योगी अदित्यनाथ यूपी सीएम कम एक पार्टी के नेता जिन्हें इस बात ख्याल न रखना हो उनकी भाषाशैली कैसी हो. सीएम योगी भाषा आप आए दिन सुन भी रहे होंगे तमंचावादी,जिन्ना , ठोंक देंगे, बुलडोजर ये जो अमर्यादित भाषा है जिसे वह प्रयोग में ला रहे हैं.

ममता त्रिपाठी ने इस दौरान कोरोना के दौरान हुई मौतों के बारे में भी बात की हैं. उन्होंने कहा कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से अस्पताल में जो मौतें हुई हैं. जिनको बेड नहीं मिल पाया. जो बेड न मिलने की वजह से कोरोना में अपनी जान गवां बैठे उनका कहीं भी जिक्र नहीं मिला है.

सीएम योगी का रिपोर्ट कार्ड झूठ का पुलिंदा

ममता त्रिपाठी के साथ आज कई वरिष्ठ लोग जुड़े हैं जिसमें सीपी राय(लेखक) अलोक पाठक(पत्रकार) जयशंकर गुप्ता(वरिष्ठ पत्रकार) रामू गुप्ता(व्यपारी मंडल के अध्यक्ष). इस दौरान न्यूज नशा की तरफ से ममता जी ने सीपी राय से सवाल किया है कि सीएम योगी ने अपने 5 साल के रिपोर्ट कार्ड में उन्होंने अपनी बहुत अच्छी-अच्छी बातें गिनाई हैं. उन्होंने अपने रिपोर्ट कार्ड में अपनी उपलब्धियों को गिनाते हुए ये भी लिख दिया कि उन्ही के कार्यकाल में राममंदिर का निर्माण हो रहा है.इस बारे में सीपी राय जी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि जो भी नेता डेमोक्रेसी का शिकार हो जाता है. वह इसी तरह के रिपोर्ट कार्ड पेश करता है.

उन्होंने का इसकी शुरुआत दुर्भाग्य से मायावती से शुरू हुआ और गिरता ही चला गया.  उन्होंने इस  दौरान अमेरिका राष्ट्रपति का जिक्र करते हुए कहा कि उनके पास एक टीम होती है जिसकी मदद से वह इतने बड़े-बड़े फैसले लेता है. लेकिन इस दौरान उन्होंने यूपी की बात करते हुए कहा कि हमारे यहां कुछ कुछ समय से नौसिखिया मुख्यमंत्री बनने का चलन शुरू हो गया. जिनको किसी भी तरह की कोई नॉलेज नहीं होती है. उसके बाद जब मुख्यमंत्री बन जाते हैं तो उन्हें लगने लगता है हमारे साथ जो लोग हैं वह अज्ञानी और चोर है. सीधे शब्दों में कहे तो उन्होंने यूपी के सीएम को कोल्हू का बैल बताया है.

जानें सीएम योगी के रिपोर्ट में क्या है झूठ

ऐसे में अगर आप सीएम योगी के 5 साल के उपलब्धियों के झूठ के बारे में जानना चाहते हैं तो ये न्यूजनशा का वीडियो अंत तक जरुर देखें. क्यों कई वरिष्ठ पत्रकारों ने इन विषय पर गहन अध्यन करने के बाद चर्चा की है. उन्होंने जनता को सही और गलत से रूबरू कराने के लिए सीएम योगी के रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा की है.

https://www.youtube.com/watch?v=WwLR5M9DmqA

Related Articles

Back to top button