CM योगी आज सपा के गढ़ में करेंगे जनसभा, 5 साल में 6वीं बार है उनका दौरा

2022 में कब्जा करने की जुुगत में जुट गई बीजेपी

इटावा. भारतीय जनता पार्टी  समाजवादी के गढ़ में एक बार फिर से अपना कब्जा जमाने की तैयारी में जुट गई है. ऐसे भी बीजेपी साल 2014 , 2017 और 2019 में इस गढ़ में कब्जा कर चुकी है. ऐसे में एक बार फिर से वह 2022 में कब्जा करने की जुुगत में जुट गई है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर इटावा के रामलीला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंच रहे हैं. अधिकारिक सूचना के अनुसार सीएम योगी दोपहर 2 बजकर 40 मिनट पर रामलीला मैदान में चुनापी सभा को संबोधित करेंगे. वे भारतीय जनता पार्टी की इटावा सदर की उम्मीदवार सरिता भदौरिया, भर्थना सुरक्षित सीट के उम्मीदवार डॉ. सिदार्थ शंकर और जसवंतनगर सीट से विवेक शाक्य के समर्थन में लोगों से वोट मांगेगे.

इटावा 5 वर्ष में छठीं बार सीएम योगी का दौरा

जानकारी के मुताबिक, इटावा 5 वर्ष में छठीं बार सीएम योगी का दौरा हो रहा है. सपा के गढ़ में योगी आदित्यनाथ पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. डीएम- एसएसपी ने सभा स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है. हजारों की संख्या में सीएम को सुनने पहुंचेंगे. बता दें कि इटावा जिले में तीसरे चरण के 20 फरवरी को मतदान होना हैं, जिसके लिए सभी राजनैतिक दल अपनी ताकत झोंकने में जुटे हुए हैं. आज इटावा में सीएम की रामलीला मैदान में दोपहर 2 बजकर 40 मिनट पर जनसभा का कार्यक्रम आयोजित है.

पूरी व्यवस्था करने में जुटा हुआ है

वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए व्यवस्था में जुटे हुए हैं. योगी आदिनाथ हेलीकाप्टर से महिला हिंदू हॉस्टल के मैदान पर उतरेंगे. इसके बाद योगी आदिनाथ अपने प्रत्याशियों के लिए जिताने की अपील करेंगे. जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलीपैड की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. योगी आदिनाथ की जनसभा में 5 हजार से अधिक लोग पहुंचने की संभावना जताई जा रही है, जिसके लिए पुलिस प्रशासन पूरी व्यवस्था करने में जुटा हुआ है.

Related Articles

Back to top button