अपने रैली में खड़े बुलडोजर को देख खुश हुए सीएम योगी, कही ये खास बात

सीएम योगी ने सुल्तानपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए बुलडोजर की बात, कहा ये एक्सप्रेसवे भी बनाता है व माफिया को करता है सही    

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के 4 चरणों का मतदान खत्म हो चुका है. वहीं 27 फरवरी को पांचवे चरण का मतदान किया जाएगा. इस बीच सोशल मीडिया पर सीएम योगी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह हेलिकॉप्टर से बुलडोजर देखकर काफी खुश नजर आ रहे है. दरअसल, सुल्तानपुर में शुक्रवार को सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया था. इस दौरान उनकी रैली में बुलडोजर भी लगाए गए थे, जिनका ये वीडियो वायरल हो रहा है.

सीएम योगी की सभा में दिखा बुलडोजर

सीएम योगी शुक्रवार 25 फरवरी को चुनाव प्रचार के लिए सुल्तानपुर जिले के कतका बाजार में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने हेलिकॉप्टर से जनसभा स्थल पर खड़े बुलडोजर (जेसीबी) को देख और काफी खुश नजर आए. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही सीएम योगी ने हेलिकॉप्टर से बुलडोजर दिखाई दिया, उन्होंने अपने सहयात्री को इशारे में बुलडोजर को दिखाया. इसके बाद सीएम योगी ने कहा, ‘वहां देखो.. बुलडोजर भी खड़े हैं मेरी सभा में.’

वीडियो वायरल होने पर लोग कर रहे कमेंट

सीएम योगी की ये वीडियो वायरल होने के सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक सुल्तानपुर में जहां सीएम योगी की जनसभा थी वहां चार बुलडोज़रों को सजा-धजा कर खड़ा किया गया था. इनके ठीक ऊपर ‘बाबा का बुलडोज़र’ नाम का बैनर भी लगाया गया था. वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा, ‘हम लोगों ने एक यंत्र विकसित किया है.

वह एक्सप्रेस हाईवे भी बनाता है और माफिया अपराधियों को भी रगड़ता है. इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘जब मैं यहां आ रहा था, तो देख रहा था कि पीछे चार-चार बुलडोज़र खड़े हैं. एक नहीं, चार-चार हैं. मुझे लगता है कि पांच विधानसभा हैं, एक-एक में भेज देंगे सबको तो अभी से संदेश दे देगा. सीएम योगी की इस रैली में बुलडोजरों का ये प्रदर्शन सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button