सीएम योगी ने अखिलेश पर किया तंज, कह दी हैरान करने वाली बात

कानपुर. जब गलत लोग चुने जाते हैं तब गरीबों का राशन सैफई खानदान के पास पहुंच जाता है. गरीब का राशन खाने में इनको कोई संकोच नहीं. वर्ष 2017 से पहले बिजली का पैसा गायब हो जाता था. पीढ़ी की पीढ़ी बीत जाती थी, लेकिन बिजली नहीं आती थी. साढ़े 4 साल में बहुत कुछ बदला है. हमारी सरकार ने बिना रुके, बिना झुके, बिना डिगे और बिना हटे प्रदेश के विकास के लिए अपना एक-एक क्षण समर्पित किया है. उत्तर प्रदेश के 24 करोड़ लोगों के विकास के लिए समय समर्पित किया है. यह बातें गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कानपुर और उन्नाव में विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास समारोह के दौरान कही.

उन्नाव में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सपा , बसपा व कांग्रेस ने काम नहीं किया है. सीएम योगी ने कहा की बसपा की सरकार में उनके गांव और जिले को बिजली दी जाती थी, पूर्व सीएम और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा की बबुआ 12 बजे सोकर उठता था, माफिया के हाथों में धकेल कर ऐश आराम करते थे. सीएम योगी ने कोरोना काल में काम को लेकर हमला बोलते हुए कहा की बुआ-बबुआ ट्वीटर पर सन्देश देते थे.

वहीं मुख्यमंत्री योगी ने कहा की साढ़े 4 साल में कोई दंगा नहीं हुआ. उन्होंने कहा की दंगाइयों को पता है की अगर दंगा किया तो उसका हर्जाना उनकी 7 पीढियां भी नहीं भर पाएंगी. उन्नाव में जनता को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी ने लोगों से पूछा कि सपा, कांग्रेस बसपा के समय ऐसे राशन मिलता था ? क्या सपा अयोध्या में मंदिर निर्माण का काम कराती, या फिर बसपा और कांग्रेस ऐसा करा पाती? पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि जब सत्ता में रहकर उन्होंने कुछ नहीं किया है तो मेरी आप सबसे अपील है कि उनको भी कुछ नहीं देने की आवश्यकता है.

 

 

Related Articles

Back to top button